close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक अंडे ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, अमेरिकन सेलिब्रिटी काइली जेनर को भी पछाड़ा

21 साल की अमेरिकन सुपरस्टार काइली जेनर 900 मिलियन डॉलर यानी 6300 करोड़ से अधिक की संपत्ति की के साथ दुनिया के अमीर हस्तियों में शामिल हैं.

एक अंडे ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, अमेरिकन सेलिब्रिटी काइली जेनर को भी पछाड़ा
फेमस एक्ट्रेस काइली जेनर को एक साधारण-से अंडे ने पीछे छोड़ दिया है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के दौर में कब और क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. हाल ही में एक साधारण-सा अंडा सनसनी बनकर उभरा है. इस अंडे ने अमेरिका की जानी मानी हस्ती और मशहूर एक्ट्रेस काइली जेनर को भी पीछे छोड़ दिया है. टेलीविजन सुपरस्टार काइली ने खुद एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक अंडे को सड़क पर रखकर उसे फोड़ती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल, पूरा मामला यह है कि 4 जनवरी को इंस्टाग्राम अकाउंट  world_record_egg पर एक अंडे की फोटो शेयर की गई, जिसे अब तक 2.7 करोड़ से अधिक लाइक मिल चुके हैं. खास बात यह है कि इस अकाउंट के 25 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और अब तक सिर्फ एक ही अंडे का ही फोटो डाला गया है. world_record_egg इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी शेयर की गई है जिसमें लिखा है, ''आइए एक साथ विश्व रिकॉर्ड बनाएं और इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली पोस्ट प्राप्त करें. काइली जेनर द्वारा आयोजित वर्तमान विश्व रिकॉर्ड (1.8 करोड़) को हराकर हमें यह मिल गया है.''

काइली से तुलना क्यों
आपको बता दें कि 21 साल की एक्ट्रेस काइली ने फरवरी में अपनी न्यूबॉर्न बेबी के साथ फर्स्ट फोटो शेयर किया था, जिसने 1.8 करोड़ लाइक्स पाकर नया रिकॉर्ड बनाया था. जबकि काइली के इंस्टाग्राम पर 12.38 करोड़ फॉलोअर्स हैं. हालांकि, अब वह इस मामले में अंडे से पिछड़ चुकी हैं.

काइली ने दिया जवाब
इंस्टाग्राम पर एक अंडे से पिछड़ने पर काइली बेहद हैरान हैं. इस तरह खुद के पिछड़ने पर जेनर ने सांकेतिक तौर पर एक अंडे को सड़क पर फोड़कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अंडा फोड़ने का वीडियो भी काइली ने शेयर किया है. आप भी देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Take that little egg

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

6300 करोड़ की मालिकिन
महज 21 साल की अमेरिकन सुपरस्टार काइली जेनर 900 मिलियन डॉलर यानी 6300 करोड़ से अधिक की संपत्ति की के साथ दुनिया के अमीर हस्तियों में शामिल हैं.