close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह इंसानी चेहरे वाला पर्स, देखने के बाद कहीं डर न जाएं आप

वायरल वीडियो में देखा साफ देखा जा सकता है कि यह पर्स देखने में बिल्कुल किसी इंसान के मुंह के आकार का है. इस पर्स को खोलने के लिए पहले इसके होंठों को खोलना पड़ता है. जिसे खोलने पर आप देख सकते हैं कि इसके अंदर दांत भी दिखाई देते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह इंसानी चेहरे वाला पर्स, देखने के बाद कहीं डर न जाएं आप

नई दिल्लीः आज के समय में हर कोई पर्स यूज करता है. लोग अलग-अलग तरह के पर्स में अपने पास रखते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पर्स इतना अजीब है कि इसे देखकर आप डर जाएंगे. जी हां, यह एक ऐसा पर्स है, जिसे देखकर आपकी चीख निकल जाएगी. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पर्स का आकार इंसानी चेहरे जैसा है, जो की बीच से कटा हुआ है. ऐसे में जो कोई भी इस पर्स को पहली बार देखता है, डर से उसकी चीख निकल जाती है. यहां तक की कई लोग तो इसे देखने के बाद डर कर फेंक भी देते हैं.

बता दें इस पर्स को सिक्के रखने के लिए बनाया गया है. हालांकि, यह बात और है कि इसे देखने वाला इसे पर्स की जगह कुछ और ही समझ बैठता है. वैसे तो यह पर्स देखने में काफी विचित्र लगता है, लेकिन साथ ही साथ लोगों को आकर्षित भी करता है. इंसानी मुंह वाले इस पर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जब से शेयर किया गया है, तब से लेकर अब तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं हजारों लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पर्स एक आदमी के मुंह की तरह दिखाई दे रहा है, जिसकी दाढ़ी भी है.

शादियों में आप भी प्लेट में खाना लेकर छोड़ देते हैं? तो ये VIDEO आपके लिए ही बनाया गया है

इस पर्स को बनाने वाली कंपनी का कहना है कि उन्हें इस पर्स को बनाने में करीब 2 महीने का समय लगा. हालांकि, यह बात और है कि अब यह बिकने की बजाय चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल वीडियो में देखा साफ देखा जा सकता है कि यह पर्स देखने में बिल्कुल किसी इंसान के मुंह के आकार का है. इस पर्स को खोलने के लिए पहले इसके होंठों को खोलना पड़ता है. जिसे खोलने पर आप देख सकते हैं कि इसके अंदर दांत भी दिखाई देते हैं. इंसानी चेहरे वाले इस पर्स के होंठ खोलने के बाद आप इसके दांतों के बीच सिक्के रख सकते हैं और इसे बंद कर दें. इस पर्स के होठों, मुंह और जबड़ों को देखकर ऐसा लगता है, जैसे यह सच में किसी इंसान का चेहरा है.