Amazing Video: यह महिला खोलती है इतना बड़ा मुंह कि एक बार में खा जाती है पूरा बर्गर
Advertisement

Amazing Video: यह महिला खोलती है इतना बड़ा मुंह कि एक बार में खा जाती है पूरा बर्गर

Largest Mouth Female: वैसे तो सामंथा के मुंह देखने में सामान्य लगते हैं, लेकिन वह जैसे ही अपना मुंह खोलती हैं, वैसे ही देखने वाले लोग दंग रह जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि समांथा रैम्सडेल का मुंह 6.52 सेंटीमीटर तक खुल सकता है.

social media

Largest Mouth Female: आपने अपने आस-पास कोई ऐसा शख्स देखा होगा, जिसका मुंह बाकी लोगों के मुंह से थोड़ा बडा़ होता है. इसके बाद भी आपने कोई शख्स ऐसा नहीं देखा होगा जो पूरा का पूरा बर्गर एक ही बार में खा जाता है. समांथा रैम्सडेल (Samantha Ramsdell) नाम की महिला का मुंह इतना बड़ा है कि मैकडॉनल्ड का पूरा का पूरा बर्गर एक बार में खा जाती है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस महिला का नाम दुनिया में सबसे बड़े मुंह वाली महिला के रूप में गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में दर्ज है. 

6.52 सेंटीमीटर खुलता है मुंह

समांथा अपने बड़े मुंह से कई बार अजीबोगरीब करतब भी दिखाती हैं. वैसे तो सामंथा के मुंह देखने में सामान्य लगते हैं, लेकिन वह जैसे ही अपना मुंह खोलती हैं, वैसे ही देखने वाले लोग दंग रह जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि समांथा रैम्सडेल का मुंह 6.52 सेंटीमीटर तक खुल सकता है. 32 साल की समांथा अमेरिका के कनेक्टिकट प्रांत के स्टैमफोर्ड में रहती हैं. उन्हें दुनियाभर में बड़े मुंह वाली महिला के नाम से जाना जाता है.

सामंथा के टिकटॉक पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने मुंह में तरह-तरह के फल और डिशेज एक बार में डालकर दिखाती हैं और लोगों को हैरान कर देती हैं. वह कांच के ग्लास को भी अपने मुंह में फिट कर लेती हैं. समांथा के नाम साल 2021 में गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हुआ था. उनके मुंह को कैलिपर्स से नापा गया था. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@samramsdell5)

गिनीज वर्ल्ज रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम के आधिकारिक निर्णायक मंडल ने जब उनका मुंह देखा था तो वह भी हैरान रह गए थे. इसके बाद उन्होंने सामंथा का मुंह कैलिपर्स से मापकर तय किया था कि समांथा जितना बड़ा मुंह वाकई दुनिया में किसी और का नहीं है. अपनी इस खासियत को लेकर वह कई बार खुद अपना ही मजाक उड़ाती रहती हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news