पति को न लगे गर्मी इसलिए पत्नी ने बनाए नवरत्न तेल में पकौड़े, Viral हुआ Video
Advertisement

पति को न लगे गर्मी इसलिए पत्नी ने बनाए नवरत्न तेल में पकौड़े, Viral हुआ Video

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में गर्मी रिकॉर्ड तोड़ रही है. गर्मी का सितम कुछ ऐसा है कि लोग सिर्फ पानी के आसरे ही जी रहे हैं. खाना खाने के बारे में तो सोचना भी मुश्किल लग रहा है. 

एक पत्नी ने प्यार का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली : दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में गर्मी रिकॉर्ड तोड़ रही है. गर्मी का सितम कुछ ऐसा है कि लोग सिर्फ पानी के आसरे ही जी रहे हैं. खाना खाने के बारे में तो सोचना भी मुश्किल लग रहा है. इस गर्मी के मौसम में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा.भंयकर गर्मी का सामना आप भी कर रहे होंगे लेकिन एक बीवी ने पति को ठंडक देने के लिए सिर में लगाने वाले नवरत्न तेल में पकोड़ तल दिए. 

80 लाख बार देखा गया वीडियो
एक पत्नी ने प्यार का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए VIDEO

इस वीडियो को देखकर आपके मुंह से यही निकलेगा कि हिंदुस्तान में हुनर की कमी नहीं. एक तरफ जहां आप पेट पकड़ कर हसेंगे वहीं दूसरी तरफ घर घर में छिपे एक्टिंग के हुनर की तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे. वैसे भी जब से Tik Tok का चलन बढ़ा है तबसे आम आदमी भी सुपस्टार बन गया है. लोग हंसाने के नए नए तरीके ईजाद करने लगे हैं. 

Trending news