close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोखिम भरा TikTok वीडियो बनाकर बनना चाहता था हीरो, मुसीबत में फंसी जान

21 साल के एक छात्र की जोखिम भरा TikTok वीडियो बनाकर दोस्‍तों के बीच धाक जमाने की इच्‍छा उस वक्‍त अधूरी रह गई जब वह मुसीबत में फंस गया.

जोखिम भरा TikTok वीडियो बनाकर बनना चाहता था हीरो, मुसीबत में फंसी जान

तिरुपति (आंध्र प्रदेश): 21 साल के एक छात्र की जोखिम भरा TikTok वीडियो बनाकर दोस्‍तों के बीच धाक जमाने की इच्‍छा उस वक्‍त अधूरी रह गई जब वह मुसीबत में फंस गया. हालात ऐसे बन गए कि जान पर बन आई. फिर उन्‍हीं दोस्‍तों ने मदद कर उसको किसी तरह बाहर निकालने में मदद की. छात्र मुरली कृष्‍ण (21) तिरुपति के विद्यानिकेतन कॉलेज के माइक्रोबॉयलोजी विभाग का थर्ड ईयर का छात्र है. वह 28 जुलाई की सुबह बिना किसी को बताए चुपचाप तिरुपति के आस-पास स्थित शेषाचलम के जंगलों में चला गया. उसकी जंगल में सबसे ऊंची चोटी पर तिरंगा फहराकर  TikTok वीडियो बनाने की योजना थी.  

सामान्‍य तौर पर आम जनता शेषाचलम जंगल में नहीं जाती. एडवेंचर की चाहत में मुरली बिना किसी सावधानी के जंगल में घुस गया. वह घने जंगलों के बीच 'श्रीवारी मेट्टू' प्‍वाइंट के पास पहुंच गया. उसने वहां पहाड़ी की चोटी पर तिरंगा भी फहराया. उसने अपने दोस्‍तों के बीच धाक जमाने के लिए फोटो भी खींचे और वीडियो भी बनाया.

LIVE TV

यहां तक तो सब ठीक था लेकिन उसके बाद जैसे ही वह नीचे उतरा तो वापस लौटने का रास्‍ता भूल गया. काफी देर इधर-उधर भटकने के बाद वह थक गया. उसके बाद जब वह पूरी तरह हताश हो गया तो उसने अपने दोस्‍तों को वाट्सएप्‍प कर मदद की गुहार लगाई. अपने एक दोस्‍त को गूगल लोकेशन भेजी. दोस्‍तों ने कॉलेज के अधिकारियों को सूचित किया. कॉलेज प्रशासन ने तत्‍काल पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने विशेष दस्‍ता बनाकर जंगल में मार्च किया. पूरी रात जंगल में मार्चिंग करने के बाद पुलिस को भूखा-प्‍यासा बेसुध हालत में मुरली मिला.

तिरुपति के डीएसपी ने इस बारे में कहा, ''कल रात (28 जुलाई) 11 बजे हमको इसके बारे में सूचना मिली. हमने तत्‍काल विशेष पुलिस दस्‍ता बनाकर जंगल में भेजा. आज सुबह वह हमको मिला और उसको वापस तिरुपति लेकर आया गया है.''

इस संबंध में कॉलेज के एक टीचर ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, ''पहले भी यह छात्र अपने दोस्‍तों के बीच धाक जमाने के लिए इस तरह की हरकत कर चुका है. वह सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर लोकप्रिय होना चाहता था. इसी वजह से इसने इस तरह का जोखिम भरा काम किया.'' फिलहाल मुरली का एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

(इनपुट: डीएम शेषाग्रि के साथ)