Dangerous Fight: मगरमच्छ और घड़ियाल ने एक दूसरे को धर-दबोचा और फिर...
Advertisement

Dangerous Fight: मगरमच्छ और घड़ियाल ने एक दूसरे को धर-दबोचा और फिर...

Crocodile And Alligator: डिसकवरी चैनल्स पर अक्सर हमें दो जानवरों के बीच झगड़ा (Fight) देखने को मिल जाता है. लेकिन तब क्या होगा जब दो एक ही जैसी शक्ति के जानवर (Wild Animals) आपस में भिड़ जाएंगे. ऐसा ही कुछ एक वायरल वीडियो में हो रहा है.

Dangerous Fight: मगरमच्छ और घड़ियाल ने एक दूसरे को धर-दबोचा और फिर...

Trending Video On Social Media: एक ट्रेंडिंग वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि एक विशाल मगरमच्छ (Crocodile) और घड़ियाल की आपस में लड़ाई हो रही है. इसमें आप सभी देख सकते हैं कि कैसे मगरमच्छ ने घड़ियाल (Alligator) को अपने मुंह में दबोचा हुआ है. ये वीडियो आपके रोंगटे भी खड़े कर सकता है.

खूंखार लड़ाई से सब हैरान

इस वीडियो (Trending Video) में दूसरा मगरमच्छ अपनी पूंछ से पहले पर पलट कर वार करते हुए नजर आ रहा है. दोनों के बीच हुई यह खूंखार लड़ाई काफी देर तक चली. आप भी देखें इस वीडियो को और जानें कि आखिर इस लड़ाई का विजेता (Winner) कौन रहा...

ये भी पढें: पत्नी से होता था झगड़ा तो पड़ोसन को लेकर फरार हो गया 3 बच्चों का बाप, पुलिस ने पकड़ा

काफी खतरनाक लड़ाई

इस लंबी लड़ाई में यह तो स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि कौन किसके ऊपर भारी पड़ रहा है लेकिन दोनों ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर (Competition) दे रहे हैं. कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है. दोनों के बीच हो रही इस खतरनाक लड़ाई ने कई लोगों (Social Media Users) को सरप्राइज कर दिया है. लगभग 3 मिनट की इस वीडियो को देख आप भी मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक होने लगेंगे.

ये भी पढें: मुस्लिम भाइयों ने शादी के कार्ड पर छपवाई गणेश और राधा-कृष्ण की फोटो, तस्वीर वायरल

जानवरों को होती है अधिकार की चिंता

जानवर अक्सर अपने अधिकार क्षेत्र (Domain) को लेकर चिंता करते हैं. अगर उनके इलाके में कोई नया जानवर दस्तक देता है तो वो कैसे भी करके उसे अपना वर्चस्व (Domination) दिखाकर भगाना चाहते हैं. शायद यहां भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

LIVE TV

Trending news