Cobra VS Mongoose: कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी जंग, किसकी हुई जीत? VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement

Cobra VS Mongoose: कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी जंग, किसकी हुई जीत? VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Who Will Be The Winner: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक फाइट के वीडियोज वायरल (Viral) होते हैं, जिनमें हमें कांटे की टक्कर देखने को मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है जिसमें कोबरा और नेवले के बीच कड़ा मुकाबला (Competition) हो रहा है.

Cobra VS Mongoose: कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी जंग, किसकी हुई जीत? VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Trending Video On Instagram: सोशल मीडिया पर सबको एंटरटेन करने के लिए कई तरीके का कंटेंट (Content) डाला जाता है. बहुत से लोगों को जंगली जानवरों के बीच हुई कड़ी टक्कर देखना पसंद होता है. इन मुकाबलों में आखिर तक एक सस्पेंस (Suspense) बना रहता है, वो ये है कि कौन दूसरे जानवर को चकमा देकर जीत हासिल करेगा. ऐसे में कोबरा (Cobra) और नेवले (Mongoose) की फाइट्स खूब वायरल होती हैं.

कोबरा और नेवले के बीच हुआ मुकाबला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा नेवले का खेल खत्म करने के लिए जैसे ही लपकता (Attack) है, वैसे ही नेवला किंग कोबरा की गर्दन को बुरी तरह से दबोच लेता है. सांप और नेवले को देखकर कोई नहीं कह सकता कि आखिरकार जीत किसकी होगी. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...

लड़ते-लड़ते दोनों हुए ढेर

दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोबरा (King Cobra) नेवले को कई बार डसता भी है लेकिन नेवला पीछे नहीं हटता और कड़ी टक्कर देता है. वीडियो के अंत में कोबरा और नेवले को ढेर होते हुए देखा गया. ऐसा लगता है कि दोनों लड़ते-लड़ते अपनी जान गंवा (Lost Life) बैठे. इस मुकाबले में ना तो किसी की जीत हुई और ना ही किसी की हार. लेकिन दोनों ही अपनी जान की बाजी हार गए.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और कई लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news