OMG! इस जगह गाड़ी पार्क करने के लगेंगे 250 रुपए, 'नो पार्किंग' का ऐसा देसी जुगाड़ नहीं देखा होगा पहले
Advertisement

OMG! इस जगह गाड़ी पार्क करने के लगेंगे 250 रुपए, 'नो पार्किंग' का ऐसा देसी जुगाड़ नहीं देखा होगा पहले

Viral Video: अगर आप भी इस जगह पर गाड़ी पार्क करने की सोच रहे हैं तो सावधान हो जाएं. इस जगह पर अब पार्किंग के 250 रुपए लगेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि एक शख्स ने 'नो पार्किंग' को लेकर गजब का देसी जुगाड़ लगाया है. 

 

OMG! इस जगह गाड़ी पार्क करने के लगेंगे 250 रुपए, 'नो पार्किंग' का ऐसा देसी जुगाड़ नहीं देखा होगा पहले

No Parking Zone Video: एक बड़ी वर्ल्ड फेमस कहावत है कि 'अगर सीधी उंगली से घी न निकले, तो उंगली टेढ़ी कर लेनी चाहिए'. इस कहावत को एक शख्स ने काफी सीरियस ले लिया है. सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो कई दिनों से खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में शख्स ने 'नो पार्किंग' को लेकर गजब का जुगाड़ लगाया है. ऐसा देसी जुगाड़ न कभी देखा और न ही कभी सुना गया है. दरअसल, इस शख्स ने नो पार्किंग जोन में गाड़ियों की पार्किंग न हो इसके लिए एक शानदार देसी जुगाड़ लगाया है.    

अकसर आपने देखा होगा कि लोग नो पार्किंग जोन में अपने वाहन खड़े करके चले जाते हैं. चाहे फिर वहां ऐसा न करने के लिए चेतावनी ही क्यों न लिखी हो. कई बार लोग पेनल्टी के बारे में लिखा होने के बाद भी इससे नहीं घबराते और अपने वाहनों को नो पार्किंग जोन में खड़ा करके चले जाते हैं. ऐसा ही कुछ शख्स की वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. 

शख्स ने नो पार्किंग को लेकर लगाया देसी जुगाड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑफिस के बाहर नो पार्किंग जोन लिखा था. साथ में ये चेतावनी भी लिखी गई थी कि ऐसा करने पर 250 रुपए पेनल्टी भी लगेगी. लेकिन कोई उस पर ध्यान नहीं दे रहा था. ऑफिस में बैठा शख्स चेतावनी का बोर्ड लगाने के बाद भी लोगों को बाइक खड़ी करने के लिए मना कर रहा था. लेकिन लोग नहीं मान रहे थे. इस पूरी घटना को पास में खड़ा एक व्यक्ति ध्यान से देख रहा था. ऑफिस वाले शख्स की तकलीफ को देखकर उसके दिमाग में एक गजब का देसी जुगाड़ आया. उसने पेंट से नो पार्किंग जोन से "नो" शब्द को हटा दिया. जिसके बाद बोर्ड पर बस पार्किंग जोन 250 रुपए लिखा हुआ रह गया. अब इस संदेश को पढ़कर कोई वहां वाहन नहीं खड़ा करता. सब इधर-उधर भागने लगते हैं.
 
देखें वीडियो- 

शख्स के इस देसी जुगाड़ को देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'देसी समस्या का समाधान देसी इलाज से ही संभव है!'. इस वीडियो को अब तक 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हजारों लोग इसे लाइक और शेयर कर चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Trending news