महिला ने मंगवाया था चिकन, खाने पर निकली तौलिया; देखें वीडियो
Advertisement

महिला ने मंगवाया था चिकन, खाने पर निकली तौलिया; देखें वीडियो

सोशल मीडिया(Social Media) पर फिलीपींस (Philippines News) की एक महिला का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल, महिला ने अपने बेटे के लिए फ्राइड चिकन (Fried Chicken) ऑर्डर किया था, लेकिन खोलने पर वह चिकन के बजाय उसमें तौलिया (Fried Towel) निकला.

फोटो साभार: फेसबुक

नई दिल्ली: बाहर से खाना मंगवाना (Food Home Delivery) बहुत आम और हम सबकी लाइफस्टाइल (Lifestyle) का जरूरी हिस्सा बन चुका है. आज-कल फोन में कई ऐसे ऐप्स और वेबसाइट मौजूद हैं, जिनकी मदद से डिस्काउंट पर आसानी से खाना ऑर्डर किया जा सकता है. फिलीपींस (Philippines) की एक महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसके ऑर्डर (Online Order) के साथ एक भयानक चूक हो गई.

  1. फेसबुक पर वायरल हुआ गलत ऑर्डर का वीडियो
  2. चिकन की जगह पहुंची फ्राइड तौलिया

फ्राइड चिकेन के बजाय निकली तौलिया

अगर आप अक्सर बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं तो यह अजीब खबर (Weird News) खासतौर पर आपके लिए है. ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है. दरअसल, फिलीपींस (Philippines News) में रहने वाली Alique Perez नामक महिला ने अपने बेटे के लिए फ्राइड चिकन (Fried Chicken) ऑर्डर किया था. खाना डिलीवर होने के बाद महिला ने बेटे को खिलाने के लिए चिकन का टुकड़ा तोड़ना चाहा तो वह बहुत ज्यादा हार्ड लगा. इस पर महिला ने हाथ से खुद ही खोलकर देखने की कोशिश की तो उस चिकन का राज खुल गया.

खाने के पैकेट में निकला तौलिया

खाना ऑर्डर करने वाली महिला उस वक्त हैरान रह गई, जब उसे पता चला कि पैकेट में दरअसल चिकन के बजाय तौलिया फ्राई (Fried Towel) करके भेज दिया गया है. यह वाकई में काफी शौकिंग घटना (Shocking Video) है और इसने सभी को हैरान कर दिया है. महिला को भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर तौलिया को बैटर (Batter) में डालने के बाद फ्राई किया किसने होगा.

यह भी पढ़ें- 40 लाख लोगों ने देखा वीडियो, कुत्ते की हरकत पर नम हुईं सबकी आंखें

ध्यान से खाएं बाहर का खाना

खाने की होम डिलीवरी (Food Home Delivery) करवाने पर इस तरह की घटनाएं होना बहुत आम हो चुका है. अब तक ऐसी कई शिकायतें सामने आ चुकी हैं, जिनके बारे में सुनकर ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. यह वायरल वीडियो (Viral Video) भी उसी का उदाहरण है. इसलिए बाहर से कुछ भी मंगवाते समय अपना ऑर्डर ठीक से चेक करें और कोई भी कमी नजर आने पर तुरंत शिकायत दर्ज करवाएं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news