Trending Video: कर्मचारियों के लिए ऐसे नियम सुनकर मुंह से निकलेगा OMG! लिस्ट देख लोग करने लगे ट्रोल
Advertisement

Trending Video: कर्मचारियों के लिए ऐसे नियम सुनकर मुंह से निकलेगा OMG! लिस्ट देख लोग करने लगे ट्रोल

Rules For Employees: सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान करने वाले किस्से हमारे होश उड़ा देता है. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक महिला अपने कर्मचारियों के लिए बनाए गए रूल्स (Rules) की लिस्ट दिखा रही है. इस लिस्ट को पढ़कर कई यूजर्स ने महिला (Female Employer) पर निशाना साधा. 

Trending Video: कर्मचारियों के लिए ऐसे नियम सुनकर मुंह से निकलेगा OMG! लिस्ट देख लोग करने लगे ट्रोल

Ridiculous List Of Rules: इस वायरल वीडियो में एक महिला ने कुछ सख्त नियम व्हाइट बोर्ड (White Board) पर लिखे हुए हैं. इस महिला इंप्लॉयर के नियम सुनकर आपके भी कानों से धुआं निकलने लगेगा. इतने कड़े नियम सुनकर काफी सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने महिला का खूब मजाक उड़ाया है. 

फोन का नहीं कर सकते इस्तेमाल

वीडियो में दिख रही लिखावट (Writing) ज्यादा तो समझ नहीं आ रही है लेकिन फिर भी यूजर्स काफी हद तक इन रूल्स को जानने में सफल रहे. एक रूल कहता है कि हमारे कॉल को उठाने के अलावा आप फोन (Phone) का इस्तेमाल नहीं कर सकते. पहले आप इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SgfollowsAll (@sgfollowsall)

ये भी पढें: 'मैगी' बनी शादी टूटने की वजह, इतनी सी बात पर दे दिया पत्नी को तलाक!

जमकर हुई ट्रोलिंग

एक रूल ये भी कहता है कि जब आप घर से काम कर रहे हैं तो कर्मचारी (Employee) को कैमरे के एरिया से बाहर जाने की अनुमति नहीं है. इस व्हाइट बोर्ड पर लिखे 10 नियमों के अलावा कर्मचारियों से कुछ और भी काम करने की उम्मीद की जाती है. इस वीडियो को देख इंप्लॉयर के ऊपर लोगों (Users) का गुस्सा फूटने लगा और लोगों ने ढेर सारे कमेंट्स (Comments) भी किए.

ये भी पढें: लड़की ने मेट्रो में किया गजब का डांस, लोग बोले हर कोई नहीं कर सकता ऐसी हिम्मत!

मिले हजारों व्यूज

अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा कि ऐसा बर्ताव आप अपने बच्चों या घर का काम करने वाली हेल्पर के साथ कर सकते हैं ना कि इंप्लॉई के साथ. एक दूसरे यूजर ने कहा कि अगर मैं इंप्लॉई होता तो नौकरी (Job) छोड़ चुका होता.

LIVE TV

Trending news