गर्दन के आर-पार हो गया त्रिशूल, 65 किलोमीटर दूर मौजूद अस्पताल में पहुंचा और फिर..
topStories1hindi1464376

गर्दन के आर-पार हो गया त्रिशूल, 65 किलोमीटर दूर मौजूद अस्पताल में पहुंचा और फिर..

Trishul Passed Neck: एक आपसी झगड़े ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि युवक को त्रिशूल से मारा गया और यह गर्दन के आर-पार हो गया. हालत यह थी कि गर्दन पर त्रिशूल घुसा देखकर युवक की बहन मौके पर ही बेहोश हो गई. जानिए क्या है पूरा मामला.

गर्दन के आर-पार हो गया त्रिशूल, 65 किलोमीटर दूर मौजूद अस्पताल में पहुंचा और फिर..

Trident Across Neck And Stuck: पड़ोसियों से मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन सोचिए कोई ऐसा मामला सामने आए जिसमें जान लेने के लिए हद पार हो जाए तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात होगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक युवक को मारने के लिए दूसरे ने उसकी गर्दन में त्रिशूल भोंक दिया. इसके बाद जो हुआ उसे सुनकर रूह कांप जाएगी. 

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले का मामला
दरअसल, यह मामला पश्चिम बंगाल के नादिया जिले का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां स्थित कल्याणी के एक युवक के साथ यह हादसा हुआ है.  इस युवक की कहासुनी कुछ लोगों से हो गई थी और फिर उसी का बदला लेने के लिए कुछ लोग उसके घर में घुसे और उस पर त्रिशूल से हमला कर दिया. हैरानी की बात यह है कि यह त्रिशूल उसकी गर्दन के आर पार हो गया.

गर्दन के आर पार हुआ त्रिशूल
बताया जा रहा है कि त्रिशूल गर्दन में बुरी तरह फंस गया. उसे इस हालत में देख उसकी बदन बेहोश हो गई. उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे कोलकाता स्थित एनआरएस अस्पताल ले जाया गया. यानी वह इसी हालत में 65 किलोमीटर दूसर एक अस्पताल में पहुंचा. वहां पहुंचते ही नीलरतन मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन विभाग में डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया और सर्जरी के जरिए उसे निकाला गया. अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस ने मामले में की गिरफ्तारी
उधर मामले की सूचना मिलते ही कल्याणी थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया कि पीड़ित युवक का नाम भास्कर है और बीते रविवार को उसकी एक मामूली बात पर एक शख्स के साथ कहासुनी हो गई थी. इसी को लेकर उस पर त्रिशूल से हमला कर दिया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news