close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब ट्रक ड्राइवर ने अचानक 180 डिग्री पर मोड़ दिया ट्रक, लोग बोले- ये तो 'स्टंटमैन' है

वीडियो गुजरात के जूनागढ़ का है. जहां एक ड्राइवर ने गाय को बचाने के लिए तेज रफ्तार ट्रक को 180 डिग्री पर मोड़ दिया.

VIDEO: जब ट्रक ड्राइवर ने अचानक 180 डिग्री पर मोड़ दिया ट्रक, लोग बोले- ये तो 'स्टंटमैन' है
ड्राइवर ने ट्रक पर से नियंत्रण नहीं खोया और इतनी स्पीड में भी गाड़ी को मोड़ लिया.(फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्लीः जहां आए दिन ट्रक ड्राइवर्स की लापरवाही के चलते एक्सीडेंट की खबरें आम हो गई हैं, तो वहीं एक ऐसा ड्राइवर भी है जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, गुजरात के जूनागढ़ में एक ट्रक ड्राइवर तेज रफ्तार में ट्रक लेकर आ रहा था कि अचानक एक गाय ट्रक के सामने आ गई. बस फिर क्या था, ट्रक ड्राइवर ने गाय को बचाने के लिए अपनी जान रिस्क पर डालकर पूरे 180 डिग्री पर ट्रक को मोड़ दिया और गाय को बचा लिया. वहीं गाय के रोड को क्रॉस करने के बाद ड्राइवर ने वापस गाड़ी मोड़ी और आगे चला गया, लेकिन ट्रक ड्राइवर का गाय को बचाने का यह वीडियो वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद सामने आने पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: अनोखे अंदाज में बेटी ने ली विदाई, हंसते हुए खिंचवाई सेल्फी, बोली- जब मन होगा आ जाऊंगी

बता दें वीडियो गुजरात के जूनागढ़ का है. जहां एक ड्राइवर ने गाय को बचाने के लिए तेज रफ्तार ट्रक को 180 डिग्री पर मोड़ दिया. वहीं वीडियो देखकर यह किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा है. जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है ड्राइवर की तारीफ कर रहा है. कुछ लोग ड्राइवर के इस वीडियो को देखकर उसे ड्राइवरी छोड़ स्टंट मैन बनने की सलाह दे रहा है तो कोई ड्राइवर की डेयरिंग की तारीफ कर रहा है. बता दें ड्राइवर ने जिस स्पीड में ट्रक मोड़ा था इससे कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी. यही नहीं इसमें ड्राइवर की जान भी जा सकती थी, लेकिन ड्राइवर ने ट्रक पर से नियंत्रण नहीं खोया और इतनी स्पीड में भी गाड़ी को मोड़ लिया, जिससे यह वीडियो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा है.

VIDEO: अनुपम खेर को पड़ी मां से फटकार, गुस्से में बोली- 'तुझसे तो अनिल कपूर

ड्राइवर ने गाय को बचाने के लिए ट्रक को 180 डिग्री पर जिस तरह से घुमाया उसे देखकर लोग ड्राइवर से काफी इंप्रेस हो गये हैं. वहीं लोग ड्राइवर की उसके काम पर पकड़ और गाय को बचाने की इस शानदार कोशिश की भी काफी तारीफ कर रहे हैं. सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.