अपनी दुल्हनिया को देख बेकाबू हुआ दूल्हा तो उठाने लगा गोद में, फिर दुल्हन ने किया ऐसा काम
Advertisement

अपनी दुल्हनिया को देख बेकाबू हुआ दूल्हा तो उठाने लगा गोद में, फिर दुल्हन ने किया ऐसा काम

Groom Video: दुल्हन की एंट्री (Bridal Entry video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो जयमाला से पहले का है. इस वीडियो में एक उत्साही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को देख खुद को रोक नहीं पाता है.

screenshot image

Groom Video: देश में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के कई सारे क्यूट वीडिया वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इनमें सबसे ज्यादा क्यूट दुल्हनों के वीडियो पसंद आते हैं. दुल्हनों से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो में से एक होते हैं. इंटरनेट पर जब भी दुल्हन से जुड़ा कोई कंटेंट अपलोड होता है, तो वह तुरंत वायरल हो जाता है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  2. दुल्हन को देख काबू नहीं कर पाया दूल्हा
  3. सबके सामने दुल्हन को उठाने लगा गोद में

दुल्हन को देख बेकाबू हुआ दूल्हा

इसी क्रम में इन दिनों दुल्हन की एंट्री (Bridal Entry video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो जयमाला से पहले का है. इस वीडियो में एक उत्साही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को देख खुद को रोक नहीं पाता है और सबके सामने ही उसे अपनी गोद में उठाने लगता है. यह देखकर दुल्हन भी हैरान रह जाती है और उसे रोकने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के ऐसा करते ही दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के लिए दुल्हन डांस के साथ शानदार एंट्री ले रही होती है. वहीं दूल्हा स्टेज पर उसका बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है. इसके बाद दूल्हा जैसे ही दुल्हन को अपने सामने देखता है, वह तुरंत ही उसके पास पहुंच जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा खुद को रोक नहीं पाता है और गाने पर थिरकते-थिरकते उसे उठाने की कोशिश करने लगता है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Bridge (@weddingbridgeofficial)

शर्म से लाल हो जाती है दुल्हन

देखा जा सकता है कि दूल्हा इस समय कितना एक्साइटेड लग रहा है. हालांकि दुल्हन उसे उठाने से रोक देती है. इसके बाद दूल्हा डांस करते-करते सबके सामने अपनी दुल्हन को गले लगा लेता है. इस समय दुल्हन का चेहरा देखने लायक होता है. दुल्हन का चेहरा शर्म के मारे लाल हो जाता है. दूल्हा-दुल्हन के इस क्यूट वीडियो को weddingbridgeofficial नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘सबसे क्यूट ब्राइडल एंट्री.’ 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news