Best Boss: ये है दुनिया का बेस्ट बॉस! अपने खर्चे पर 14 दिन घुमाया विदेश, काम के अलग से दिए पैसे
Advertisement

Best Boss: ये है दुनिया का बेस्ट बॉस! अपने खर्चे पर 14 दिन घुमाया विदेश, काम के अलग से दिए पैसे

Viral News: यह बॉस अपनी पूरी टीम को वर्किंग हॉलिडे पर इंडोनेशिया के फेमस टूरिस्ट स्पॉट बाली ले गया था. यहां उसने एक लग्जरी विला में सभी कर्मचारियों के लिए तमाम व्यवस्थाएं कीं थीं. इस वैकेशन के दौरान कई टीम-बॉन्डिंग एक्टिवीटीज का भी आयोजन किया गया. 

वर्क ट्रिप को एंजॉय करती टीम

Latest Trending News: कॉम्पिटिशन औऱ टारगेट के प्रेशर में आमतौर पर हर प्राइवेट कंपनी में आपको बॉस का प्रेशर कभी न कभी देखने को मिल ही जाता है. टारगेट के प्रेशर में कर्मचारी भी काफी दबाव में रहते हैं. हालांकि कुछ बॉस ऐसे भी होते हैं जो ऑफिस में लाइट माहौल देने की कोशिश करते हैं और अपने जूनियर और औ टीम के साथ दोस्तों जैसा व्यवहार करते हैं ताकि स्टाफ बिना तनाव के अच्छा काम कर सके. ऐसे ही एक बॉस के चर्चे इन दिनों मीडिया और सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. दरअसल, यह बॉस अपनी पूरी टीम को अपने खर्चे पर लैविश वैकेशन पर लेकर गया था. यही नहीं उसने स्टाफ को वैकेशन पर काम के पैसे अलग से दिए.

14 दिन का था पूरा टूर

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में Soup Agency नाम से एक मार्केटिंग फर्म है. इस कंपनी के एक बॉस अपनी पूरी टीम को वर्किंग हॉलिडे पर इंडोनेशिया के फेमस टूरिस्ट स्पॉट बाली ले गए. यहां उन्होंने एक लग्जरी विला में कर्मचारियों के लिए तमाम व्यवस्थाएं कीं. इस वैकेशन के दौरान कई टीम-बॉन्डिंग एक्टिवीटीज का भी आयोजन किया गया. कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और ऐसा करने वाले कात्या वकुलेंको ने बताया कि यह वर्क ट्रिप 14 दिन का था और यह कंपनी के शुरू होने से लेकर अब तक का बेस्ट टीम-बिल्डिंग एक्सपीरियंस रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soup Agency (@soup_agency)

 

काम के साथ मस्ती भी की

कात्या ने बताया कि, वर्कप्लेस पर टीम भावना के साथ काम करना जरूरी है. वह कहते हैं कि, कोविड-19 ने हमारे काम करने के पुराने तरीकों को बदला है और हमें कई नए तरीके सिखाए हैं. जब हम कहीं रहकर काम कर सकते हैं तो हमने फैसला किया कि क्यों न कुछ अलग किया जाए. इसके बाद हम लोग 14 दिन के वर्क ट्रिप पर निकल गए. वहां हमने काम के साथ खूब मस्ती भी की. इस वर्किंग हॉलिडे के दौरान हमने अपने एक टीम मेंबर का जन्मदिन भी मनाया. वह कहते हैं कि, इस सफल वर्किंग हॉलिडे टूर के बाद अब हम लोग ऐसे दूसरे ट्रिप की भी तैयारी कर रहे हैं. इस बार हम टीम को लेकर यूरोप में वर्किंग हॉलिडे मनाना चाहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news