Video:छोटी बच्ची ने की ऐसी एक्टिंग, देखकर लोगों के उड़े होश
Advertisement

Video:छोटी बच्ची ने की ऐसी एक्टिंग, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो को राशी नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. बच्ची ने जिस अंदाज में अपने एक्सप्रेशन दिखाए हैं वो देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे.

Video:छोटी बच्ची ने की ऐसी एक्टिंग, देखकर लोगों के उड़े होश

कहते हैं ना कि छोटे बच्चे भगवान का रूप होते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची डॉयलॉग को कॉपी करते हुए नजर आ रही है. सबसे शानदार बात यह है कि जैसे ही डॉयलॉग बोलना शुरू करती है तो बच्ची के एक्सप्रेशंस देखने लायक है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  1. जबरदस्त अंदाज में करती है एक्टिंग
  2. बच्ची के एक्सप्रेशंस देख हैरान हैं लोग
  3. एक करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

बच्ची के एक्सप्रेशंस देख हैरान हैं लोग

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो को राशी नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. बच्ची ने जिस अंदाज में अपने एक्सप्रेशन दिखाए हैं वो देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. अपने अंदाज में बच्ची ने हर किसी को हैरान कर दिया. फिलहाल, उसके इस एक्सप्रेशंस से लोग हैरान भी है. वीडियो शेयर करने वाले ने अपने कैप्शन में लिखा, 'बच्चों को अपनी स्वाभाविक बचपन की मासूमियत को खोते हुए देखना दयनीय है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ra_shi (@rashirashu9020)

 

एक करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

वायरल हुए इस वीडियो को करीब 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बच्ची के एक्सप्रेशंस देखकर लोगों ने यह तक कहा कि इसकी एक्टिंग के सामने बॉलीवुड एक्टर्स की हालत भी पतली हो जाए. इसे करीब एक करोड़ लोगों ने इसे देखा.

Trending news