Video:सुई में धागा डाल रही थी लड़की, चकरा गया बिल्ली का सिर
Advertisement

Video:सुई में धागा डाल रही थी लड़की, चकरा गया बिल्ली का सिर

Cat Video : सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सिलाई के लिए सुई में धागा डालने जा रही होती है. इस दौरान वह अपने गोद में एक पालतू बिल्ली को गोद में बैठा लेती है.

Video:सुई में धागा डाल रही थी लड़की, चकरा गया बिल्ली का सिर

सुई में धागा डालते वक्त काफी फोकस होना पड़ता है. दोनों हाथों में आमने सामने रखकर सुई में धागा डालने के लिए बेहद ही एकाग्र होने की जरूरत होती है. इसलिए कई बार हमारे बड़े बुजुर्ग घर के बच्चों से यह काम करने के लिए कहते हैं. क्योंकि या तो उनके हाथ कांपते हो रहे होते हैं या फिर ठीक तरीके से दिखाई नहीं देता. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

  1. सुई में धागा डालते देख चकराया सिर
  2. बिल्ली ने कुछ यूं दिए एक्सप्रेशन
  3. लाखों लोगों को पसंद आया यह वीडियो

सुई में धागा डालते देख चकराया सिर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सिलाई के लिए सुई में धागा डालने जा रही होती है. इस दौरान वह अपने गोद में एक पालतू बिल्ली को गोद में बैठा लेती है. बिल्ली को यह नहीं समझ आया होगा कि उसका कुछ ही देर में सिर चकराने वाला है. लड़की जैसे ही बिल्ली के ठीक आंख के सामने सुई में धागा डालने के लिए जुट जाती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@cat_l0verss)

 

लाखों लोगों को पसंद आया यह वीडियो

बिल्ली देखकर दोनों ही आंखे केंद्र पर आने लग जाती है. वीडियो देखने में लगेगा मानो कि उसका सिर चकरा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर कैट वर्ल्ड्स नाम के अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है. करीब 1 लाख 30 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है.

Trending news