Video: क्रिसमस पर बेटियों ने दिया ऐसा अनोखा गिफ्ट, नम हो गई पिता की आंखें
Advertisement

Video: क्रिसमस पर बेटियों ने दिया ऐसा अनोखा गिफ्ट, नम हो गई पिता की आंखें

क्रिसमस दो बेटियों ने अपने पिता को ऐसा गिफ्ट दिया, जिसे देखते ही उनके पिता की आंखें नम हो गईं.

फोटो साभारः Twitter

कैलिफोर्नियाः अपनों के लिए तोहफे की तलाश करना काफी मेहनत भरा काम होता है और अगर मौका क्रिसमस का हो तो यह और भी मुश्किल हो जाता है कि आखिर हम उन्हें क्या दें और क्या नहीं. हमें अक्सर लगता है कि हम अपनों को जो कुछ भी दें वह उन्हें पसंद जरूर आना चाहिए और उनके दिल को छू जाना चाहिए. क्रिसमस के मौके पर एक ऐसा ही गिफ्ट दो बेटियों ने अपने पिता को दिया, जिसे देखते ही उनके पिता की आंखें नम हो गईं.

Viral Video: क्रिसमस से पहले सांता सिंह ने कनाडा की गलियों में लोगों के साथ किया भांगड़ा, बांटे गिफ्ट

दरअसल, नॉर्थ कैलीफोर्निया के विंस्टन-सलेम की रहने वाली मेलिया टिनिन ने अपनी बहन के साथ मिलकर अपने पिता को एक टेडी गिफ्ट किया. जिसमें उन्होंने अपने पिता की मृत मां की वॉइस रिकॉर्ड की हुई चिप फिट करवा दी. ऐसे में जैसे ही उनके पिता ने यह टेडी बाहर निकाला उसमें से उनकी दिवगंत मां की आवाज आने लगी. मेलिया के पिता ने जैसे ही यह रिकॉर्डिंग सुनी वह बेहद खुश हो गए. वहीं उनकी बेटियों ने इस पूरे दृश्य की रिकॉर्डिंग कर ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

लोगों ने दबा ली दांतों तले अंगुलियां, जब 70 साल के केंद्रीय मंत्री ने 20 फीट की ऊंचाई से लगा दी छलांग

वीडियो पोस्ट करते हुए मेलिया ने लिखा कि 'मेरे पिता ने iPhone लेने से मना कर दिया, क्योंकि एक एंड्रॉयड फोन से उनकी मां (जो कि अब इस दुनिया में नहीं रहीं) की वॉइस रिकॉर्डिंग ट्रांसफर नहीं हो सकी थी. तो इसलिए हमने उस वॉइस रिकॉर्डिंग को इस टेडी बियर में फिट करवा दिया और इसे अपने पिता को गिफ्ट कर दिया.' वहीं मेलिया और उसकी बहन के इस नायाब गिफ्ट की पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. लोग उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मेलिया के इस गिफ्ट की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा 'यह काफी सुंदर है, इसके जरिए न सिर्फ वह अपनी मां की आवाज सुन सकेंगे, बल्कि जब उन्हें इसे गले लगाने का मन होगा वह उसे गले भी लगा सकेंगे.'

Trending news