जूस बेच रही दादी का Video देख इमोशनल हुए पंजाबी सिंगर, लोग बोले- मदद कर दो भाई

Viral Video: अपनी लाइफ का गुजारा करने के लिए दादी मां अमृतसर में जूस बेचने को मजबूर हैं. उनका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद पंजाबी सिंगर ने भी कमेंट किया.

जूस बेच रही दादी का Video देख इमोशनल हुए पंजाबी सिंगर, लोग बोले- मदद कर दो भाई

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बूढ़ी दादी अपने जीविकोपार्जन के लिए जूस बेचने को मजबूर हैं. बेहद ही अधिक उम्र में भी दो जून की रोटी के लिए उन्हें इतनी मशक्कत करने पड़ रही है. वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर थकान या फिर उदासी बिल्कुल भी नहीं है, बल्कि मुस्कुराते हुए अपने काम को कर रही हैं.

जूस बेचने वाली दादी हुईं वायरल

जूस बेचने वाली बूढ़ी दादी का वीडियो इंस्टाग्राम पर लाइफ ऑफ पंजाबी नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि बुजुर्ग दादी को इस उम्र में काम नहीं करना चाहिए, इसके बावजूद भी वह जूस बेचने को मजबूर हैं. उन्हें इस पड़ाव पर काम करने के बजाए आजाद होकर अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहिए. फिर भी वह मुस्कुराते हुए मेहनत कर रही हैं. भगवान उन्हें खुश रखे.

 

 

पंजाबी सिंगर ने भी किया कमेंट

कैप्शन में बताया गया है कि दादी अमृतसर के रानी दा बाग में एसबीआई बैंक के सामने, उप्पल न्यूरो हॉस्पिटल के करीब जूस बेच रही हैं. उनके सपोर्ट के लिए लोग आगे आ रहे हैं. मशहूर पंजाबी सिंगर एमी विर्क (Ammy Virk) ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'वाहेगुरू मेहर करें...' इस कमेंट पर लोगों ने उनसे रिक्वेस्ट की कि पाजी उनकी थोड़ी मदद कर दो.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.