Video: छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स, शिवराज बोले- 'कांग्रेस का भी यही हाल होने वाला है'

वायरल वीडियो वीडियो तुर्की के उस्मानिया (Osmaniye) प्रांत का है. जहां तेज तूफान के चलते मार्केट एरिया में सामान हवा के साथ उड़ने लगता है.

Video: छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स, शिवराज बोले- 'कांग्रेस का भी यही हाल होने वाला है'
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है वीडियो (फोटो साभारः twitter)

भोपालः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज तूफान में स्टेंड में लगी छतरी उड़ने लगती है. तभी छतरी को बचाने के लिए शख्स उसपर चढ़ जाता है, जिसके बाद छतरी के साथ वह भी हवा में उड़ जाता है. वीडियो देखने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि 'आने वाले चुनाव में कांग्रेस का भी यही हाल होने वाला है!'

एक पुल का वह रहस्यमयी आकर्षण जहां खिंचे चले आते हैं कुत्ते और...

बता दें वायरल वीडियो वीडियो तुर्की के उस्मानिया (Osmaniye) प्रांत का है. जहां तेज तूफान के चलते मार्केट एरिया में सामान हवा के साथ उड़ने लगता है, तभी स्टेंड पर लगी अपनी छतरी बचाने के लिए शख्स स्टेंड पर चढ़ जाता है, लेकिन तूफान इतना तेज रहता है कि वह भी छतरी के साथ हवा में उड़ जाता है. छतरी के साथ शख्स के साथ उड़ने का यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

वहीं यह हादसा देखकर घटना स्थल पर मौजूद हर शख्स हैरान रह जाता है. बता दें वायरल वीडियो 41 सेकेंड का है, जिसे GoViral नाम के यूट्यूब पेज ने शेयर किया है. बता दें अब तक इस वीडियो को 10 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि हजारों बार यह वीडियो शेयर किया जा चुका है.

किम जोंग उन के पर्सनल फोटोग्राफर की चंद सेकेंड में चली गई नौकरी, क्‍योंकि उसने तोड़ दिया यह नियम

वहीं वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान सादिक के रूप में की गई है, बताया जा रहा है कि सादिक की हालत अभी ठीक है, हालांकि उसे छोटी-मोटी चोटें आई हैं, लेकिन उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. लोगों ने बताया कि छतरी के साथ हवा में उड़ने पर सादिक काफी घबरा गया और उसे कुछ समझ ही नहीं आया कि वह क्या करे, लेकिन थोड़ी 4 मीटर की ऊंचाई पर पहुंचने पर उसने छतरी से छलांग लगा दी और नीचे आ गिरा. छतरी से नीचे गिरने पर पहले सादिक कुछ डरा-सहमा था, लेकिन बाद में वह सामान्य हो गया.