अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने शुरू किया कंस्ट्रक्शन वर्क! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला इस शख्स की पहचान थॉमस मुंडी के रूप में हुई है, दो लॉन्ग आईलैंड का एक आयरल वर्कर है. वह साल 2015 से पहले ही ट्रंप से प्रभावित हैं और उन्हें फोलो करते हैं. 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने शुरू किया कंस्ट्रक्शन वर्क! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
थॉमस मुंडी नाम का इस शख्स को लोग डोनाल्ड ट्रंप कह रहे हैं.

नई दिल्ली: साल 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद डोनाल्ड ट्रम्प की नकल करने वाले लोगों की कमी नहीं है. लेकिन सवाल ये क्या राष्ट्रपति ने कंस्ट्रक्शन का काम कराना शुरू कर दिया है. हैरान हो गए ना... दरअसल, इन दिनों एक सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहा है, जिसमें एक अमेरिकी कंस्ट्रक्शन वर्कर हुबहू POTUS यानि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देख लोग इनकी तुलना राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से कर रहे हैं.

वीडियो में जो शख्स राष्ट्रपति की तरह दिखाई दे रहा है. उसने सफेद रंग की टोपी (हेलमेट) और कंस्ट्रक्शन के दौरान पहने जाने वाली हाई विजिबिल्टी जैकेट पहना हुआ है. जो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह हाव-भाव करते दिख रहे हैं. उनके हाथों के इशारों को बिल्कुल उसी तरह देखे जा रहे है, जैसे ट्रम्प अपने भाषणों के दौरान करते हैं.

 

ट्रम्प की आप्रवासन नीतियों पर मजाक उड़ाने वाले लोगों ने का कहना है कि ट्रम्प अब 'लॉन्ग आइलैंड रेलरोड' के निर्माण पर काम कर रहे हैं. वीडियो में ट्रम्प का तरह दिखने वाला ये शख्स कह रहा है कि क्या दिन है, 'लॉन्ग आइलैंड रेलरोड' के काम को खत्म कर रहे हैं. वह शख्स कह रहा है कि यह एक भयानक काम है. मैंने अपने अच्छे दोस्त, जॉन वैलेन्टी, और उसकी पत्नी, रोजी को काम पर रखा है, वे बहुत अच्छे लोग हैं. 

वीडियो में वह शख्स राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की नकल करते हुए उस व्यक्ति ने कहा कि मैं अभी आपको बताने जा रहा हूं, हमें इस काम को समय पर और बजट के तहत करना होगा. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला इस शख्स की पहचान थॉमस मुंडी के रूप में हुई है, दो लॉन्ग आईलैंड का एक आयरल वर्कर है. वह साल 2015 से पहले ही ट्रंप से प्रभावित हैं और उन्हें फोलो करते हैं. लेकिन हाल वह तब चर्चा का विषय बनें जब उनके सहकर्मी ने उनका ये वीडियो शूट किया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया से फेमस हो गए.