close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देखें VIDEO, कैसे IIT Bombay के लेक्चर रूम में घुस आई गाय, डरकर भागने लगे छात्र

पहली मंजिल पर स्थित व्याख्यान कक्ष में बैठे विद्यार्थी यह देख कर दंग रह गए कि सफेद रंग की एक चितकाबर और मध्यम दर्जे की सींग वाली गाय अचानक कक्षा में एक तरफ से प्रवेश करती है.

देखें VIDEO, कैसे IIT Bombay के लेक्चर रूम में घुस आई गाय, डरकर भागने लगे छात्र

मुंबई: आईआईटी-बंबई के व्याख्यान कक्ष में एक आवारा गाय के प्रवेश करने का वीडियो वायरल हो गया है. इससे देश के प्रमुख शिक्षण संस्थान के प्रशासन को शर्मिदगी झेलनी पड़ी है. हालांकि इस वीडियो में कोई तिथि नहीं है. आईआईटी-बंबई के एक प्रवक्ता से जब सोमवार को संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वीडियो से साफ नहीं है कि यह घटना कब और कहां हुई और वे इसकी जांच कर रहे हैं, और इसके बाद एक आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा.

पहली मंजिल पर स्थित व्याख्यान कक्ष में बैठे विद्यार्थी यह देख कर दंग रह गए कि सफेद रंग की एक चितकाबर और मध्यम दर्जे की सींग वाली गाय अचानक कक्षा में एक तरफ से प्रवेश करती है और दूसरे दरवाजे से बाहर निकल जाती है. कुछ विद्यार्थी खड़े हो गए और गाय को उन्होंने भगाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी गति से आराम से टहलते हुए कक्षा से बाहर चली गई.

विद्यार्थियों का दावा है कि यह घटना कथित तौर पर बीते शनिवार को हुई, जब मुंबई व आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो रही थी और गाय आश्रय के लिए इमारत में प्रवेश कर गई, लेकिन वह अनजाने में व्याख्यान कक्ष के अंदर चली गई. आईआईटी-बंबई का परिसर पूरी तरह हरा-भरा है, और यह पवई झील से लगा हुआ है, जो विभिन्न प्रकार के प्राणियों की आश्रयस्थली है.