पति मस्त देख रहा था फोन, तभी धड़ाम से गिर गई पत्नी और फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video
Advertisement

पति मस्त देख रहा था फोन, तभी धड़ाम से गिर गई पत्नी और फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

Husband Wife Video: मेज के पास कुर्सी पर बैठकर पति मोबाइल देख रहा था, सामने से आ रही पत्नी अचानक मुंह के बल गिर गई, लेकिन पति ने ध्यान तक नहीं दिया. वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

पति मस्त देख रहा था फोन, तभी धड़ाम से गिर गई पत्नी और फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

Husband Wife Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर पति और पत्नी के कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो गया. पति-पत्नी के बीच की नोंक-झोंक तो अक्सर देखी गई है, लेकिन पत्नी को चोट पहुंचने पर पति द्वारा कोई रिएक्शन ना आना गंभीर मसला है. जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें पति के सामने ही पत्नी अचानक गिर जाती है, लेकिन इसके बावजूद पति को फर्क नहीं पड़ता.

  1. मोबाइल में बिजी था पति
  2. अचानक पत्नी सामने गिर गई
  3. लेकिन पति की मोबाइल से नजर तक नहीं हटी

पति के सामने ही गिर पड़ी पत्नी

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपने घर में मेज के पास कुर्सी पर बैठा होता है. पति अपने फोन में काफी बिजी होता है. तभी सामने से उसकी पत्नी आती है और बैठते वक्त अचानक मुंह के बल गिर जाती है. सबसे चौंकाने वाली बात तो तब होती है, जब पति अपने मोबाइल में ही व्यस्त रहता है और अपनी की तरफ देखता तक नहीं. यह वीडियो घर में लगे CCTV फुटेज में रिकॉर्ड हो गई. सोशल मीडिया पर वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है.

 

 

मोबाइल में ही बिजी रहा पति

पति द्वारा ऐसा रिएक्शन आना लोगों के लिए चौंकाने वाला है. भले ही पति-पत्नी के बीच कितनी भी बड़ी लड़ाई हो, लेकिन किसी को अगर चोट पहुंचे तो बचाने या फिर पूछने के लिए आगे जरूर आएगा. हालांकि, कुछ सेकंड के इस वीडियो पर लोग जमकर हंसे और हैरान भी हुए. ट्विटर पर बेस्ट वीडियो नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है.

Trending news