Viral Chimpanzee: चिंपांजी ने इस शख्स के साथ किया ऐसा, Zoo जाने के नाम से ही पकड़ लेगा अपने कान
Advertisement

Viral Chimpanzee: चिंपांजी ने इस शख्स के साथ किया ऐसा, Zoo जाने के नाम से ही पकड़ लेगा अपने कान

Trending Video On Instagram: इंस्टाग्राम पर हर रोज कुछ ना कुछ वायरल (Viral) होता ही रहता है. ऐसे में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चिंपांजी (Chimpanzee) ने एक आदमी पर भयंकर अटैक कर दिया. लोगों को ये स्थिति काफी खतरनाक (Dangerous) लग रही है. 

Viral Chimpanzee: चिंपांजी ने इस शख्स के साथ किया ऐसा, Zoo जाने के नाम से ही पकड़ लेगा अपने कान

Chimpanzee Attacked On Man At Zoo: जानवरों से पंगा लेना वाकई में खुद की जान खतरे में डालने जैसा है. लेकिन जब कभी आप जू (Zoo) में जानवरों को देखने जाएं और वहां पर उनके (Animals) गुस्से का शिकार हो जाएं तो? ऐसा ही एक वीडियो (Video) आपके भी होश उड़ा कर रख देगा.  

चिंपांजी ने कर दी हालत खराब

इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिंजरे में बंद चिंपांजी बाहर खड़े शख्स पर अचानक से हमला (Attack) कर देता है. चिंपांजी काफी गुस्से में दिखाई दे रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप इंस्टाग्राम पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

ये भी पढें: पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा कछुआ, इसकी लाल आंखों ने लोगों को बनाया दीवाना

शख्स खुद को छुड़ाने में जुटा

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स खुद को चिंपांजी की ग्रिप (Grip) से छुड़ाने की लाख कोशिशें करता है. एक दूसरा आदमी भी शख्स की मदद (Help) करने की कोशिश करता है तो चिंपांजी बौखला कर उसे भी जकड़ने की कोशिश करता है. हालांकि वो इस चिंपांजी (Chimpanzee) से बच जाता है. वीडियो के आखिर में चिंपांजी ने शख्स के पैर तक पकड़ लिए थे.

ये भी पढें: स्केटबोर्डिंग करते समय हो गया 'हादसा', Video देख लोग बोले- सबसे खूबसूरत एक्सीडेंट

वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो को लेकर कई लोग मजाक (Joke) कर रहे हैं और कह रहे हैं कि शायद चिंपांजी गले लगना चाहता है. बहुत से लोग इस वीडियो में शख्स की हालत देख सहम भी गए हैं. महज तीन ही घंटे में इस वीडियो को 5,500 से ज्यादा लाइक्स (Likes) मिल चुके हैं. 

LIVE TV

Trending news