Jugaad Video: पत्ती खाने के लिए भैंस के ऊपर चढ़ गई बकरी, टैलेंट देख बजाएंगे ताली
Advertisement

Jugaad Video: पत्ती खाने के लिए भैंस के ऊपर चढ़ गई बकरी, टैलेंट देख बजाएंगे ताली

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बकरी का वीडियो वायरल (Goat Viral Video) हो रहा है. इस जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) में बकरी पत्तियां खाने के लिए भैंस के ऊपर चढ़ जाती है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुछ जानवर गजब टैलेंटेड होते हैं और जुगाड़ (Jugaad Video) के मामले में इंसानों को टक्कर देते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के कई वीडियो वायरल (Animals Viral Video) होते रहते हैं. बंदर हों या हाथी या कुत्ते, आपने इनकी समझदारी भरे कई वीडियो (Animals Video) देखे होंगे. लेकिन फिलहाल एक बकरी का वीडियो वायरल (Goat Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी उसकी तारीफ करने लगेंगे (India's Goat Talent).

  1. बकरी के जुगाड़ की हुई तारीफ
  2. पत्तियां खाने के लिए चढ़ी भैंस के ऊपर
  3. लोगों ने दी ओलंपिक में जाने की सलाह

बकरी ने लगाया गजब जुगाड़

अपनी भूख मिटाने के लिए इंसानों को कई तरह के काम करते हुए देखा होगा. लेकिन इस वायरल वीडियो (Viral Video) में खाना खाने के लिए एक बकरी ने जो दिमाग लगाया है, वो देखने लायक है. दरअसल, बकरी को एक पेड़ पर खूब हरी-भरी पत्तियां नजर आईं तो उससे रहा नहीं गया. लेकिन पेड़ ऊंचा था तो उसके लिए ऊपर तक पहुंच पाना मुमकिन नहीं था. तभी वहां खड़ी एक भैंस (Buffalo Video) को देखकर उसके दिमाग की बत्ती जल गई.

भैंस के ऊपर कूदी बकरी

बकरी ने पेड़ के पास जैसे ही भैंस देखी तो वह कूद कर उसके ऊपर चढ़ गई. फिर आराम से पेड़ पर लगी पत्तियां खाने लगी. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने टैलेंटेड बकरी का वीडियो (Goat Video) ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. इस वीडियो (Jugaad Video) को अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को 301 लोगों ने रीट्वीट (Retweet) किया है और 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

यह भी पढ़ें- दुल्हन ने पहनी खिलौने वाली अंगूठी, रस्में पूरी होते ही खेलने लगे नए-नवेले मियां-बीवी

वीडियो के कमेंट में कुछ लोग बकरी को ओलंपिक (Olympics 2021) में भेजने की सलाह दे रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news