सैंडविच से अचानक रेंगते हुए निकला कीड़ा, देखते ही घबरा गया शख्स और फिर किया ऐसा
X

सैंडविच से अचानक रेंगते हुए निकला कीड़ा, देखते ही घबरा गया शख्स और फिर किया ऐसा

ऑफिस जाते वक्त एक शख्स को भूख लगी तो ब्रेकफास्ट करने के लिए सैंडविच खरीद लिया, लेकिन जैसे ही उसने खाना शुरू किया तो वह हैरान रह गया. ऐसा इसलिए क्योंकि सैंडविच से रेंगने वाला कीड़ा निकल आया.

सैंडविच से अचानक रेंगते हुए निकला कीड़ा, देखते ही घबरा गया शख्स और फिर किया ऐसा

अगर आपको जोरदार भूख लगी हो और बाहर से ऑर्डर करके खाने के लिए कुछ मंगाते हैं. इसके बाद उस खाने में कोई कीड़ा निकल आए तो भूख मर जाती है. इतना ही नहीं, गुस्सा चार गुना बढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जब उसने अपने लिए ब्रेकफास्ट में सैंडविच खरीदा, जिसमें से एक कीड़ा निकल आया. उसे तब घबराहट हुई, जब उसने सैंडविच के कुछ हिस्से खाने के बाद कैटरपिलर (कमला कीट या इल्ली) को देखा.

भूख लगी तो दुकान से खरीदा सैंडविच

डेली स्टार न्यूज के मुताबिक, एक डेंटल नर्स ग्रांट रॉबिन्सन ने बताया कि वह घबरा गया था और चिंतित था कि उसने अपने नाश्ते में कैटरपिलर को रेंगते हुए देखा. ग्रांट रॉबिन्सन अपने डेंटल प्रैक्टिस के लिए ऑफिस जा रहा था, तभी उसे भूख लगी तो उसने बोर्नमाउथ स्थित वेस्टबोर्न में मौजूद टेस्को ब्रांच से एक BLT सैंडविच खरीदा. 

खाने के बाद दिखा रेंगने वाला कीड़ा

पहले से ही एक पैकेट खा लेने के बाद, वह दूसरे पैकेट को खाने ही वाला था कि उसने सैंडविच के कोने से जिंदा हरे-रंग का एक कीड़ा रेंगते हुए देखा. जैसे ही उसने सैंडविच में कीड़ा देखा तो उसने अपने आस-पास के लोगों को बुला लिया और दिखाया. सैंडविच में मौजूद कीड़े को देखने के लिए लोगों ने घेर लिया. फिर उसने सैंडविच फेंक दिया.

शिकायत की तो कंपनी ने किया ऐसा

रॉबिन्सन ने Bournemouth Echo को बताया कि टेस्को ने जिस तरह से इस मामले को संभाला, वह निराशाजनक था. उन्होंने कहा, 'मैंने इसके बारे में ईमेल और ट्विटर के माध्यम से टेस्को से संपर्क किया. मुझे जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं, उससे मैं बेहद असंतुष्ट हूं. उन्होंने माफी मांगी और मुझे सद्भावना के तौर पर £5 (करीब 500 रुपए) का वाउचर दिया लेकिन यह काफी नहीं है.' इस घटना को बारे में जब उन्होंने दुकान पर जाकर सीधे मैनेजर को बताया, लेकिन उनके जवाब से संतुष्ट नहीं था. हालांकि, सुपरमार्केट के कर्मचारियों ने अपनी माफी की पेशकश की.

Trending news