एंकर कैमरे के सामने बता रही थी मौसम रिपोर्ट, तभी अचानक चल गया पॉर्न वीडियो, फिर हुआ ऐसा
X

एंकर कैमरे के सामने बता रही थी मौसम रिपोर्ट, तभी अचानक चल गया पॉर्न वीडियो, फिर हुआ ऐसा

Viral News: अक्सर हम टीवी पर बड़े ही गौर से न्यूज देख रहे होते हैं, लेकिन अगर अचानक पॉर्न वीडियो प्ले हो जाए तो आप हैरान हो जाएंगे. कुछ ऐसा ही अमेरिका के एक लोकल चैनल पर देखने को मिला.

एंकर कैमरे के सामने बता रही थी मौसम रिपोर्ट, तभी अचानक चल गया पॉर्न वीडियो, फिर हुआ ऐसा

अगर आप टीवी पर मौसम रिपोर्ट देख रहे हों और अचानक से पोर्न वीडियो चल जाए तो फिर हक्के-बक्के रह जाएंगे. कुछ ऐसा ही अमेरिका में एक लोकल न्यूज स्टेशन पर देखने को मिला. बीते रविवार को, वॉशिंगटन स्टेट में मौजूद एक चैनल पर करीब 13 सेकंड का पॉर्न वीडियो ऑन एयर हो गया, जब एंकर मौसम का हाल बता रही थी. वॉशिंगटन स्थित न्यूज स्टेशन KREM नाम के चैनल पर एंकर मौसम रिपोर्ट बता रही थी, तभी पीछे दिख रही स्क्रीन के कोने पर पॉर्न वीडियो प्रसारित कर दिया गया.

मौसम रिपोर्ट के दौरान चला पॉर्न वीडियो

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, चैनल पर एंकर मिशेल बॉस शाम करीब साढ़े छह बजे पूरे सप्ताह का मौसम रिपोर्ट दे रही थीं. उन्होंने बताया कि जब मैं मौसम का हाल बता रही थी तो मुझे मालूम ही नहीं चला कि मेरे पीछे पॉर्न वीडियो चल गया. कुछ देर बाद जब एहसास हुआ तो मुझे बेहद ही अजीब लगा. बॉस के को-एंकर कोडी प्रॉक्टर ने भी क्लिप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई क्योंकि मौसम रिपोर्ट जारी था.

एंकर को मालूम ही नहीं चला कि ऐसी घटना हुई

TVSpy के अनुसार, KREM ने घंटों बाद रात 11 बजे के न्यूजकास्ट के दौरान दर्शकों से माफी मांगी. एंकर ने कहा, 'शो पर एक अश्लील वीडियो प्रसारित किया गया. हम यह सुनिश्चित करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं कि ऐसा दोबारा न हो.' स्पोकेन सिटी पुलिस विभाग द्वारा सोमवार सुबह जारी एक बयान में कहा गया है कि विभाग की विशेष इकाई द्वारा जांच की जा रही है. सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, लोग इस पर त्वरित कार्रवाई की मांग करने लगे.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news