Viral News: बॉयफ्रेंड बार-बार मंगाता था लड़कियों के कपड़े, फिर सामने आई ऐसी सच्‍चाई
Advertisement

Viral News: बॉयफ्रेंड बार-बार मंगाता था लड़कियों के कपड़े, फिर सामने आई ऐसी सच्‍चाई

बॉयफ्रेंड (Boyfriend) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को बड़ी चालाकी से धोखा दे रहा था. साथ ही अपनी नई पार्टनर (Partner) को छिप-छिपकर गिफ्ट भी दे रहा था लेकिन गर्लफ्रेंड ने आखिरकार सच्‍चाई का पता लगा लिया. 

(फोटो: द सन)

Viral News: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) के एक-दूसरे को चीट (Cheat) करने के कई किस्‍से अक्‍सर सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ पार्टनर तो खुलकर इस बात को स्‍वीकार कर लेते हैं वहीं कुछ लंबे समय तक छिप-छिपकर ये काम करते हैं. सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म रेडिट पर एक लड़की ने किस्‍सा शेयर किया है कि किस तरह बॉयफ्रेंड उसे अजीब तरीके से चीट कर रहा था. 

  1. गर्लफ्रेंड ने पकड़ी बॉयफ्रेंड की चालाकी 
  2. धोखा दे रहा था बॉयफ्रेंड
  3. ऐसे पता लगाया सच 

अक्‍सर ऑर्डर करता था लड़कियों के कपड़े 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की ने बताया कि बॉयफ्रेंड अक्‍सर लड़कियों के कपड़े मंगवाता था. लेकिन वो कभी भी उसे वे कपड़े गिफ्ट नहीं करता था. यहां तक कि पूछने पर भी वह इस बात को टाल देता था. कई दिन तक ऐसा ही चला. फिर एक बार मैंने अपने बॉयफ्रेंड के ईमेल पर अजीब मेल देखा, जो कि उसी क्‍लोदिंग ब्रांड का था, जिससे कपड़े आ रहे थे. उसके बाद मुझे अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है. मेरा बॉयफ्रेंड मुझे धोखा दे रहा है. फिर भी मैं यह पता नहीं लगा पा रही थी कि ये कपड़े किसे दिए जा रहे थे क्‍योंकि अब कपड़े डायरेक्‍ट भेजे जा रहे थे. 

यह भी पढ़ें: Viral News: 22 बच्‍चों की मां ने शेयर की घर की वॉर्डरोब की फोटो, देखकर कहेंगे वाह

फिर ऐसे सामने आया सच 

महिला ने आगे बताया, 'बॉयफ्रेंड लगातार कपड़े मंगा रहा था. इसका पता मुझे उसके ईमेल्‍स से चल गया था. आखिरकार मैंने ब्रांड के स्‍टोर पर जाकर इस बारे में पता करने का फैसला किया. हालांकि स्‍टोर मैनेजर ने प्राइवेसी का हवाला देते हुए यह बताने से मना कर दिया कि कपड़े किस एड्रेस पर भेजे जा रहे हैं. लेकिन उन्‍होंने मुझे उस व्‍यक्ति का फर्स्‍ट नाम दिया. नाम जानकर मेरे पैरों से जमीन खिसक गई क्‍योंकि वह मेरी बेस्‍ट फ्रेंड (Best Friend) का नाम था. मुझे पता ही नहीं चला कि कब मेरा पार्टनर और बेस्‍ट फ्रेंड रिलेशनशिप में आ गए.' 

महिला द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 40 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग अपने कमेंट्स के जरिए लड़की के साथ सहानुभूति जता रहे हैं. वहीं एक यूजर ने टिप्‍पणी करते हुए कहा, 'जाहिर है वह आपकी बेस्‍ट फ्रेंड नहीं है. वरना ऐसा नहीं होता.' 

Trending news