छुट्टी में घूम रहा था कपल, तभी अचानक हुआ ऐसा तो मिल गए 5 करोड़ रुपए- जानें पूरा मामला

अगर किस्मत आपके साथ हो तो कई बार अनजाने में भी करोड़पति बन सकते हैं. जी हां, एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब वे हॉलीडे में घूम रहे थे.

छुट्टी में घूम रहा था कपल, तभी अचानक हुआ ऐसा तो मिल गए 5 करोड़ रुपए- जानें पूरा मामला
फोटो साभार- प्रतीकात्मक तस्वीर

अगर आप किसी हॉलीडे पर बाहर घूमने गए हों और पता चले कि आपको 5 करोड़ रुपए मिलने वाले हैं तो आपको खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. जी हां, एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब वह अपने हॉलीडे के दौरान मालामाल हो गया. एक ऑस्ट्रेलियाई कपल ने बताया कि वे अपनी हाल की छुट्टी को कभी नहीं भूलेंगे क्योंकि उन्होंने छुट्टी के दौरान एक लॉटरी टिकट लिया था, जिससे उन्हें $700,000 (5 करोड़ रुपए से ज्यादा) से अधिक का जैकपॉट मिला.

शख्स ने लॉटरी में जीते 5 करोड़ रुपए

यूपीआई न्यूज के मुताबिक, क्वींसलैंड के लोगान में रहने वाले कपल ने अपना नाम ना बताने की शर्त पर 'द लॉट' से बात की. उन्होंने कहा कि जब वे केर्न्स में छुट्टी पर थे, तब उन्होंने सोमवार रात गोल्ड लोट्टो के लिए स्पार होलोवेज बीच स्टोर से टिकट खरीदा था. शख्स ने टिकट ड्रा नंबर 33-15-22-24-18-14 से मिलान किया, जिससे उन्हें $733,487.36 का जैकपॉट मिला.

कपल ने कहा- एक सपने जैसा लगा

शख्स ने अधिकारियों को बताया, 'हमने कल रात द लोट ऐप पर टिकट की जांच की थी. हम इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे. हमने सोचा कि यह एक गलती होगी. ऐसा कुछ भी हमारे साथ कभी नहीं हुआ है, इसलिए यह एक सपने जैसा लगा.' इस कपल ने कहा कि वे अपनी जीत के साथ जिम्मेदारी से काम करने की कोशिश करेंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.