Viral News: 6 बच्‍चों की मां हुई 8वीं बार प्रेग्‍नेंट, लोगों ने ये बात पूछ-पूछ कर पका दिया सिर
Advertisement

Viral News: 6 बच्‍चों की मां हुई 8वीं बार प्रेग्‍नेंट, लोगों ने ये बात पूछ-पूछ कर पका दिया सिर

जिन पैरेंट्स (Parents) के ढेर सारे बच्‍चे (Kids) होते हैं उन्‍हें अक्‍सर अजीब सवालों से दो-चार होना पड़ता है. अमेरिका के एक कपल (US Couple) से तो लोगों ने सोशल मीडिया पर बार-बार एक ही सवाल करके उनका सिर पका दिया है. 

(फोटो: द सन)

Viral News: कोई भी महिला (Woman) जब प्रेग्‍नेंट (Pregnant) होती है तो वह बहुत खुश होती है, लोग उसे बधाइयां देते हैं. लेकिन अमेरिका की एक मां (American Mother) अजीब समस्‍या से परेशान है. इस महिला के 6 बच्‍चे हैं और वह 8वीं बार प्रेग्‍नेंट हुई है. यह जानकर आप शायद सोच रहे होंगे कि वह अपने बच्‍चों (Kids) या प्रेग्‍नेंसी के कारण परेशान होगी. लेकिन ऐसा नहीं है. एरियल टायसन नाम की यह महिला अपने परिवार और अपनी सेहत से बहुत खुश है. दरअसल, इसकी समस्‍या लोगों द्वारा बार-बार पूछे जाने वाला एक सवाल है. 

  1. 6 लड़कों की मां हुई फिर से प्रेग्‍नेंट 
  2. लोग पूछ रहे- इनका खर्च कैसे उठाती हो 
  3. साथ ही पूछा अगला बच्‍चा बेटा है या बेटी 

बार-बार एक ही बात पूछते हैं लोग 

अमेरिका के एक चर्च में पादरी माइकल की पत्‍नी एरियल 6 बेटों की मां हैं. उनके एक बच्‍चे की मौत हो चुकी है. अभी वे 8वीं बार प्रेग्‍नेंट हैं और उम्‍मीद कर रही हैं कि इस बार उन्‍हें बेटी हो. वे अपनी फैमिली, बच्‍चों और प्रेग्‍नेंसी की ढेरों फोटो और जानकारियां सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. इस कारण उनके परिवार के TikTok और Instagram पर लाखों फॉलोअर्स हैं. जाहिर है लोग उनसे कई सवाल भी पूछते हैं. लेकिन इन दिनों वे सबसे ज्‍यादा इस बात से परेशान है कि लोग बार-बार उनसे एक ही बात पूछ रहे हैं कि वे इतने बड़े परिवार का खर्च कैसे उठाती हैं. 

यह भी पढ़ें: Weird News: अपनी शादी में मुस्‍कुरा भी नहीं सकती ये दुल्‍हन, वजह जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप

बेटी को लेकर भी करते हैं सवाल 

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक एरियल कहती हैं, 'लोग हमसे बार-बार पूछते हैं कि हम इतने सारे बच्‍चों का खर्च कैसे उठाते हैं. इसके अलावा वे यह भी पूछते हैं कि क्‍या उनका अगला बच्‍चा एक बेटी है. यदि नहीं है तो क्‍या हम निराश हैं. मैं उन सबसे कहती हूं कि बेटा हो या बेटी हम खुशी से उसका स्‍वागत करेंगे.' बता दें कि यह परिवार टेनेसी में रहने लगा है, जहां उन्‍होंने हाल ही में अपना घर रेनोवेट कराया है. 

Trending news