Lottery: कर्ज चुकाने को घर बेचने जा रहा था शख्स, तभी चमकी किस्मत और लग गई 1 करोड़ की लॉटरी
Advertisement

Lottery: कर्ज चुकाने को घर बेचने जा रहा था शख्स, तभी चमकी किस्मत और लग गई 1 करोड़ की लॉटरी

Viral News: केरल में एक शख्स की 1 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई. लेकिन इससे भी हैरान करने वाली बात ये है कि शख्स कर्ज में था और कर्ज चुकाने के लिए वह अपना घर बेचने वाला था, लेकिन घर बेचने से कुछ घंटे पहले ही उसकी लॉटरी लग गई.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Man Won Lottery of 1 Crore: किस्मत कब पलट जाए कोई नहीं जानता. हाल ही में केरल में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स कर्ज में डूबा हुआ था. कर्ज चुकाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए वह अपना घर बेचने वाला था. लेकिन किस्मत का खेल देखिए कि घर बेचने के कुछ घंटे पहले ही शख्स की 1 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई. यह चमत्कार जैसा ही लगता है कि आप किसी मुश्किल में हों, काफी दिनों से मुश्किल का हल नहीं निकल पा रहा और अचानक कुछ ऐसा हो जाए कि सारी परेशानी एकबार में ही खत्म हो जाए.

  1. कर्ज चुकाने को घर बेचने जा रहा था शख्स
  2. घर बेचने से कुछ घंटे पहले चमकी किस्मत और लगी 1 करोड़ की लॉटरी

घर बेचने के लिए फाइनल कर ली थी डील

बता दें कि केरल के कोझीकोड में रहने वाले मोहम्मद बावा के साथ ऐसा ही चमत्कार हुआ है. बवा बढ़ई का काम करते हैं. उन पर बैंक और रिश्तेदारों का 50 लाख रुपए का कर्ज था. उनके पास यह कर्ज चुकाने के पैसे नहीं थे. आखिर में वे कर्ज चुकाने के लिए अपना घर बेचने वाले थे. इसके लिए डील भी फाइनल हो चुकी थी. 8 महीने पहले ही उन्होंने 2000 वर्ग फीट जमीन पर अपना ये घर बनवाया था.

घर बेचने के कुछ घंटों पहले ही लगी 1 करोड़ की लॉटरी

इससे पहले कि बावा अपना घर बेचते उनकी किस्मत अचानक खुल गई. घर बेचने के कुछ ही घंटों पहले बावा की 1 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई. उन्होंने तत्काल घर बेचने की डील कैंसिल कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉटरी की रकम में से उन्हें टैक्स काटकर 63 लाख रुपए मिलेंगे. इन पैसों से वे अब अपना सारा कर्ज चुका सकते हैं. साथ ही अपने लिए एक अच्छी रकम बचा भी सकते हैं. इसीलिए तो कहते हैं कि किस्मत कब क्या समय दिखा दे कुछ कहा नहीं जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news