BREAKING NEWS

Viral News: Oklahoma में Body Shaming का शिकार हुई महिला, छोटे कपड़े पहनने पर पार्क में लगा बैन

Viral News: सोशल मीडिया (Social Media) पर अमेरिका (America) के ओक्लाहोमा (Oklahoma) की एक महिला बेली ब्रीडलव (Bailey Breedlove) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये एक थीम पार्क (Theme Park) में बॉडी शेमिंग (Body Shaming) का शिकार हुई थीं और इन्होंने इसके खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर एक वीडियो शेयर किया है.

Viral News: Oklahoma में Body Shaming का शिकार हुई महिला, छोटे कपड़े पहनने पर पार्क में लगा बैन
फोटो साभार: फेसबुक

नई दिल्ली: अगर आप सोचते हैं कि छोटे कपड़े पहनने पर सिर्फ भारत में ही महिलाएं को समस्याएं उठानी पड़ती हैं तो आप गलत हैं. पूरी दुनिया में बॉडी शेमिंग (Body Shaming) के खिलाफ आवाज बुलंद की जा रही है, उसके बावजूद महिलाओं और पुरुषों को किसी न किसी रूप में उसका सामना करना ही पड़ रहा है. अमेरिका (America) के ओक्लाहोमा (Oklahoma) में रहने वाली एक महिला को पार्क में काफी बेइज्जती का सामना करना पड़ा. यह घटना दुनियाभर में वायरल (Viral News) हो रही है.

सोशल मीडिया पर छाया महिला का वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कोई न कोई शख्स वायरल होता रहता है. इस बार अमेरिका में रहने वाली महिला बेली ब्रीडलव (Bailey Breedlove) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल बेली ब्रीडलव एक थीम पार्क (Theme Park) में बैठी हुई थीं, जहां की सिक्योरिटी (Security) के कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. उन्होंने खुद इस घटना की जानकारी फेसबुक (Facebook) पर दी थी. बेली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बॉडी शेमिंग से परेशान हुई महिला

बेली ब्रीडलव ने वीडियो शेयर कर बताया कि पार्क में उनकी शारीरिक बनावट (Body Shaming) को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी. वे अपने परिवार के साथ थीम पार्क (Theme Park) में एंजॉय कर रही थीं कि तभी एक अधिकारी उनके पास आकर उनकी बेटी पर चिल्लाने लगा. उसने उनके सामने ही उनकी बेटी को एक पहाड़ी से नीचे लुढ़काने के लिए कहा. इसके बाद वह उनका पीछा करने के लिए आगे बढ़ा और उन्हें घुमाने के लिए उनकी बांह पकड़ी. फिर उनसे कहा कि उनके कपड़े बहुत छोटे हैं. वे उस शख्स की बात को इग्नोर कर अपने बॉयफ्रेंड के पास जाने लगी. बेली ने लिखा कि उन्हें ऑटिज्म (Autism) की समस्या है इसलिए वे उन लोगों से ठीक से बात नहीं कर पा रही थी.

यह भी पढ़ें- इंसानों से भी ज्यादा समझदार है यह बंदर, वायरल वीडियो देख आप भी ताली बजाएंगे

नए कपड़े खरीदने की मिली सलाह

थोड़ी ही देर में पार्क का मैनेजर (Park Manager) वहां पहुंच गया था. उसने बेली ब्रीडलव (Bailey Breedlove) को नए कपड़े खरीदने की सलाह दे डाली. साथ ही उन्हें बेइज्जत कर पार्क से निकल जाने का आदेश भी दिया. यह सब देखकर उनकी बेटी काफी डर गई थी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.