Viral News: बहुत होशियार हैं आज-कल के बच्चे, Hairstyle पसंद नहीं आने पर बुला ली Police

सोशल मीडिया (Social Media) पर चीन (China) के एक छोटे बच्चे की खबर वायरल (Viral News) हो रही है. इस 10 साल के बच्चे ने हेयरस्टाइल (Kids Hairstyle) पसंद न आने पर पुलिस से नाई की शिकायत (Police Complaint) कर दी थी.

Viral News: बहुत होशियार हैं आज-कल के बच्चे, Hairstyle पसंद नहीं आने पर बुला ली Police
फोटो साभार: Sina Weibo

नई दिल्ली: इसमें कोई दोराय नहीं है कि 21वीं सदी के बच्चे बहुत एक्टिव हैं. छोटे बच्चों की क्यूट हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. आज-कल के बच्चे अपने हेयरस्टाइल (Kids Hairstyle) को लेकर काफी सेंसिटिव हो गए हैं. जरा भी गड़बड़ होने पर वे पूरा घर सिर पर उठा लेते हैं. अपने लुक को लेकर कॉन्शियस होना अच्छी बात है लेकिन दुनिया उस वक्त हैरान रह गई, जब चीन (China News) के एक 10 साल के बच्चे ने हेयरस्टाइल (Hairstyle) पसंद न आने पर सीधे पुलिस (Police) को कॉल कर दिया. पढ़िए वायरल खबर (Viral News).

हेयरस्टाइल के लिए बुला ली पुलिस

बच्चे की हरकत का यह मामला चीन (China) के दक्षिण पश्चिमी क्षेत्र का है. यहां अंशुन (Anshun) नाम के शहर में एक बच्चे को अपने नए हेयरस्टाइल पर इतना गुस्सा आया कि उसने नाई के इस काम को लेकर पुलिस (Police Complaint) को फोन कर दिया. इसके बाद जो हुआ, उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जहां एक तरफ बच्चे की इस हरकत पर हंसी आएगी तो वहीं दूसरी तरफ, पुलिस को बेवजह परेशान किए जाने पर गुस्सा भी आएगा.

यह भी पढ़ें- अंडे चोरी करते हुए पकड़ा गया हवलदार, वीडियो में कैद हुई सबसे गैरकानूनी हरकत

हेयर कट के बाद रोते-रोते आया गुस्सा

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (South China Monring Post) में छपी खबर के मुताबिक, हेयर कट के बाद बच्चा अपने बालों को बहुत ध्यान से देखने लगा. इसके बाद उसे धीरे-धीरे गुस्सा आने लगा. फिर उसने शीशे में खुद को देखकर जोर-जोर से रोना शुरू कर दिया. उसके बाद बच्चे ने गुस्से में आकर पुलिस से नाई की शिकायत कर दी. फिर पुलिस ने वहां पहुंचकर पूरे मामले को समझने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें- दोस्तों के बिना हर काम है अधूरा, किचन में ऐसी मदद देखकर हैरान रह जाएंगे आप

पुलिस ने बच्चे की बहन से लिया वादा

जब पुलिस को पूरा मामला समझ आया तो उन्होंने वहां मौजूद लड़के की बड़ी बहन से पूछा कि आखिर उसने इस मामले में दखलअंदाजी क्यों नहीं दी? इसके बाद लड़की ने पुलिस से वादा किया कि वो अपने भाई को समझाएगी और ये भी बताएगी कि इस तरह के छोटे मसलों पर पुलिस को नहीं बुलाना चाहिए.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.