Viral News: फ्लाइट में महिला ने इस तरह लहराए बाल, सोशल मीडिया पर नाक-मुंह सिकोड़ रहे लोग
X

Viral News: फ्लाइट में महिला ने इस तरह लहराए बाल, सोशल मीडिया पर नाक-मुंह सिकोड़ रहे लोग

फ्लाइट (Flight) के दौरान महिला (Woman) ने अपने बालों को इस तरह सीट के पीछे लटकाया कि उसे देखकर सह-यात्री को खासी चिढ़ होने लगी. उसने महिला के बालों की फोटो शेयर की है.

Viral News: फ्लाइट में महिला ने इस तरह लहराए बाल, सोशल मीडिया पर नाक-मुंह सिकोड़ रहे लोग

Viral News: फ्लाइट (Flight) में कई बार लोग अजीब हरकतें (Weird Act) करते हैं. उसके कारण उनके सहयात्री (Co-Passenger) भी परेशान होते हैं. फ्लाइट में ऐसी ही एक अजीब हरकत का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. यह फोटो एक महिला (Woman) का है और इसे उसके को-पैसेंजर ने शेयर किया है. इस फोटो के ट्वीट होते ही यूजर्स न केवल महिला की आलोचना कर रहे हैं, बल्कि उस पर मीम्‍स भी बनाने लगे हैं. 

सीट के पीछे लहराए लंबे बाल  

ट्विटर पर को-पैसेंजर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में देख सकते हैं कि एक महिला अपने लंबे काले बालों को हेडरेस्‍ट के पीछे रखे हुए है. उसने अपने बालों को सीट के पीछे छोड़ रखा है और खुद आराम से हेडफोन लगाकर मूवी देख रही है. संभवत: उसने लंबे खुले बालों के कारण सीट पर बैठने के दौरान होने वाली परेशानी से बचने के लिए ऐसा किया है लेकिन ऐसा करते हुए वह भूल गई कि इससे दूसरे यात्रियों को समस्‍या हो रही है. 

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक इस फोटो को शेयर करने वाले एंथनी इस महिला के पीछे बैठे थे. बालों के कारण ना तो वे अपनी फूड ट्रे को खोल सकते थे और ना ही आराम से बैठ सकते थे. एंथनी ने अपने @Antman0528 अकाउंट हैंडल से फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'क्‍या यह आपको भी परेशान करेगा?' हालांकि फोटो में  महिला की पहचान उजागर नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें: Bride Viral Video: अचानक चीखें मारकर रोने लगी धमाकेदार डांस करती दुल्‍हन, वजह जानकर लगाएंगे ठहाके

सोशल मीडिया पर लताड़ रहे लोग  

लोग अक्‍सर ही फ्लाइट में सहयात्रियों की अजीब और असभ्‍य हरकतों से परेशान होते हैं. शायद यही वजह है कि यह फोटो ट्वीट होते ही उसे न केवल 28 हजार से ज्‍यादा लाइक मिल गए, बल्कि कमेंट्स की भी झड़ी लग गई. ज्‍यादातर यूजर्स ने लिखा कि लोगों को शिष्‍टाचार के नियमों का पालन करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, 'मैं चुपचाप ट्रे को नीचे कर दूंगा और फिर उसके बालों के गिरने के बाद उसे दोबारा बंद कर दूंगा. यदि वो तब भी न माने तो उसके बाल काटने की पेशकश करूंगा.' कुछ यूजर्स ने इसके मीम्‍स भी शेयर किए हैं. 

 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news