ऋतिक रोशन की दीवार पर दिखी सीलन तो पेंटिंग ब्रांड ने लिखा- 'जादू' का इंतजार मत करो...
Advertisement

ऋतिक रोशन की दीवार पर दिखी सीलन तो पेंटिंग ब्रांड ने लिखा- 'जादू' का इंतजार मत करो...

अक्सर लोगों ने अपने घरों की दीवारों में बारिश या पानी भरने से सीलन की समस्या का सामना किया है, लेकिन किसी को यह विश्वास नहीं हो रहा कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के घर पर भी सीलन की समस्या है. फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

ऋतिक रोशन की दीवार पर दिखी सीलन तो पेंटिंग ब्रांड ने लिखा- 'जादू' का इंतजार मत करो...

Hrithik Roshan Twitter Post: बुधवार को जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी मां के साथ आराम करते हुए अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, तो उन्हें नहीं मालूम होगा था कि पोस्ट किसी और वजह से चर्चा का विषय बन जाएगा. एक्टर ऋतिक रोशन द्वारा शेयर की गई शानदार पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह अपनी मां पिंकी रोशन के साथ अपने दिन का आनंद लेने के बारे में बता रहे हैं. लेकिन पोस्ट में कुछ और भी था जिसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा. जी हां, जैसे ही यूजर्स की निगाहें उनके घर की दीवार पर पड़ी तो सवाल उठा कि क्या आपके घर की दीवारों पर भी सीलन पड़ती है?

  1. ऋतिक रोशन का ट्वीट हुआ वायरल
  2. लोगों ने कुछ ऐसे कर डाला ट्रोल
  3. यूजर्स ने पूछे कई सारे सवाल

ऋतिक रोशन का ट्वीट हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह पोस्ट खूब वायरल हो गया है. इस पोस्ट पर न सिर्फ यूजर्स, बल्कि पेंट ब्रांड्स ने भी ट्वीट किए हैं. बताते चले कि ऋतिक रोशन ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मां के साथ मेरा एक लेजी ब्रेकफास्ट, यह एक अच्छी सुबह है. बुधवार के दिन रविवार जैसा आनंद. अब जाओ अपनी मां को भी गले लगाओ.'

 

 

लोगों ने कुछ ऐसे कर डाला ट्रोल

इस तस्वीर में पीछे साफ दिखाई दे रहा है कि दीवार पर सीलन पड़ी हुई है. नेटिजन्स की नजरें जैसे ही उस पर पड़ी तो तरह-तरह के सवाल करने लगे. सबसे खास बात यह कि एशियन पेंट्स और बर्जर ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया. इसके बाद ऋतिक रोशन की तस्वीर ट्रोल हो गई. लोग अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में देने लगे.

 

 

 

 

 

 

बता दें कि ऋतिक रोशन अब अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं.

VIDEO-

Trending news