Viral Photo: दोस्तों ने की खाना बनाने में मदद, Bachelor's Kitchen का यह रूप देखकर रह जाएंगे हैरान

कुछ दोस्तों (Friendship) की जिंदगीभर मिसाल दी जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसमें 4 दोस्त 'बैचलर्स किचन' (Bachelor's Kitchen) में खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं. मदद का यह अंदाज देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Viral Photo: दोस्तों ने की खाना बनाने में मदद, Bachelor's Kitchen का यह रूप देखकर रह जाएंगे हैरान
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी-कभी बहुत मजेदार (Funny Photo) कंटेंट वायरल (Viral Photo) हो जाता है. इन फोटोज और वीडियो को देखकर कभी हम हैरान रह जाते हैं तो कभी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर 'बैचलर्स किचन' (Bachelor's Kitchen) की एक फोटो जबर्दस्त वायरल (Viral Photo) हुई है. इसे देखकर आप न तो अपनी हंसी रोक पाएंगे और न ही खुद को इसे शेयर करने से रोक पाएंगे.

दोस्तों ने मिलकर बनाया खाना

इस वायरल फोटो (Viral Photo) में 4 दोस्त नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखकर अंदाजा हो रहा है कि यह किसी 'बैचलर्स किचन' (Bachelor's Kitchen) की फोटो है यानी 4 दोस्त (Friendship) पीजी या फ्लैट में रह रहे होंगे. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कई घरों में मेड्स, कुक या टिफिन सर्विस (Tiffin Service) की मनाही हो गई है. ऐसे में हर किसी को अपने खाने-पीने का इंतजाम खुद ही कर रहा है. यह फोटो आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर की है. इस फोटो में 4 दोस्त मिलकर खाना बना रहे हैं. आप भी देखिए वायरल फोटो.

इस अंदाज से लोग हुए हैरान

दोस्तों का खाना बनाने का यह खास तरीका किसी को भी हैरान कर सकता है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक दोस्त कड़ाही में कुछ बना रहा है. उसके पीछे उसके 3 दोस्त या रूममेट बैठे हुए हैं, जो लाइन से बैठकर एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. वाह! मदद के इस अंदाज ने हर किसी को हैरान और खुश कर दिया है.

यह भी पढ़ें- पुलिस को भारी पड़ी अपनी ही लाठी, वीडियो में देखिए क्या हुआ उनका हाल

लोगों ने रखी अपनी राय

इस फोटो को अब तक हजार से जयादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. एक शख्स ने फोटो पर कमेंट किया है- पक्का चिकन (Chicken) बन रहा होगा. वहीं दूसरे ने लिखा है- सब अपना योगदान साबित कर रहे हैं ताकि लेग पीस के समय कोई ये न बोले कि तुमने काम नहीं किया था.

ऐसी वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.