Lockdown In India: ट्विटर पर वायरल हुआ अजीबोगरीब E-Pass, पूर्णिया के DM ने शेयर की फोटो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ई-पास (E-Pass Request) की फोटो काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है. यह फोटो बिहार स्थित पूर्णिया जिले (Purnia, Bihar) के डीएम राहुल कुमार ने शेयर की है. एक शख्स ने बिहार में लगे लॉकडाउन (Lockdown In Bihar) के दौरान एक ई-पास के लिए निवेदन किया है.

Lockdown In India: ट्विटर पर वायरल हुआ अजीबोगरीब E-Pass, पूर्णिया के DM ने शेयर की फोटो
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus In India) के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown In India) लगा दिया गया है. अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्री अपने यहां की स्थिति को देखते हुए वहां लॉकडाउन की घोषणा कर रहे हैं. बिहार में भी 15 मई 2021 तक लॉकडाउन (Lockdown In Bihar) की घोषणा की गई है. किसी भी राज्य में लॉकडाउन लगने पर वहां के लोगों को आने-जाने के लिए ई-पास (E-Pass) की व्यवस्था करनी पड़ती है.

ई-पास की ऐसी रिक्वेस्ट ने सभी को किया हैरान

बिहार के पूर्णिया (Purnia, Bihar) जिले के जिलाधिकारी राहुल कुमार (DM Rahul Kumar) के पास इन दिनों ई-पास की रिक्वेस्ट (E-Pass Request) की भरमार है. आमतौर पर उनके पास बिल्कुल वास्तविक और बेहद जरूरी रिक्वेस्ट ही आती हैं. लेकिन 5 मई को मिली एक ई-पास की रिक्वेस्ट ने उन्हें हैरान कर दिया. पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने ई-पास की एक अजीबोगरीब रिक्वेस्ट की फोटो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. यह फोटो काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है.

मेडिकल के नाम पर मांगा ई-पास

इस ई-पास का आवेदन करने वाले व्यक्ति ने यात्रा का मकसद पर्सनल बताया है. साथ ही मेंशन किया है कि उन्हें ई-पास मेडिकल (Medical E-Pass) कारणों के लिए चाहिए है. लॉकडाउन में ई-पास (Lockdown E-Pass) सिर्फ उन्हीं लोगों को जारी किए जाते हैं, जिनका कहीं जाना वाकई बेहद जरूरी है. लेकिन इस शख्स ने मुंहासों के ट्रीटमेंट (Acne Treatment) के लिए ई-पास का निवेदन किया था. डीएम राहुल कुमार द्वारा शेयर की गई यह फोटो ट्विटर पर वायरल (Viral Photo) हो रही है.

यह भी पढ़ें- दुनियाभर में वायरल हुई राष्ट्रपति के कुत्ते की हरकत, लाखों लोगों ने देखा वीडियो

लोगों ने मेडिकल जरूरत का दिया हवाला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो पर लोगों के मिक्सड रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कई यूजर्स इस शख्स की रिक्वेस्ट को हल्के में न लेने की बात कह रहे हैं. उनका कहना है कि किसी भी चिकित्सीय समस्या को हल्के में न लेकर उसका तुरंत इलाज करवाना चाहिए.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.