श्रीलंका में प्रदर्शन के बीच लड़की ने करवाया ऐसा फोटो शूट, लोग बोले- 'आप देश का मजाक उड़ा रहीं हैं'
Advertisement

श्रीलंका में प्रदर्शन के बीच लड़की ने करवाया ऐसा फोटो शूट, लोग बोले- 'आप देश का मजाक उड़ा रहीं हैं'

Viral Photo: श्रीलंका में हो रहे प्रोटेस्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. लेकिन एक फोटो ने सभी को चौंका दिया है. यह फोटो एक लड़की की है जिसने प्रोटेस्ट के बीच में गजब का फोटो शूट करवाया है. सोशल मीडिया यूजर्स फोटो को देखकर भड़क गए हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे हैं.

 

Viral PhotoShoot of Sri Lankan Girl

Sri Lankan Girl Viral Photoshoot: श्रीलंका अपने खराब दौर से गुजर रहा है. देश का आर्थिक संकट और जनता द्वारा किया जा रहा प्रदर्शन सुर्खियों में है. हालात इतने खराब हैं कि इमरजेंसी लगा दी गई है. राष्ट्रपति देश छोड़ कर जा चुके हैं. लोगों में सरकार के प्रति आक्रोश है. लोगों ने नेताओं के सरकारी आवासों पर कब्जा कर लिया है. इतना ही नहीं, जनता ने राष्ट्रपति आवास को भी नहीं छोड़ा है. राष्ट्रपति आवास पर कब्जा करने के बाद लोगों ने राष्ट्रपति की कुर्सी पर बैठकर फोटो भी खिंचवाई है. वहीं कुछ लोग तो वहां के स्विमिंग पूल में नहाते हुए भी देखे गए हैं. इन घटनाओं के वीडियो और फोटो खबरों से लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लेकिन, एक फोटो जो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है वो एक लड़की के फोटो शूट की है.

लड़की ने करवाया स्टाइलिश फोटो शूट

दरअसल, राष्ट्रपति आवास पर प्रदर्शन के दौरान एक लड़की ने स्टाइलिश फोटोशूट कराया है. उसकी तस्वीरें देखकर कहीं से ऐसा नहीं लग रहा कि वह विरोध प्रदर्शन में आई है. Maduhansi Hasinthara नाम के अकाउंट से इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इसके साथ लड़की ने जगह को टैग किया है, 'राष्ट्रपति भवन कोलंबो'.  

तस्वीरें देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

लड़की की ये तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों पर खूब मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं. कोई कह रहा कि आपने तो आपदा में अवसर तलाश लिया तो कोई कह रहा कि आपको श्रीलंका का राष्ट्रपति बनना चाहिए. वहीं, कुछ लोग लड़की की तस्वीरें देखकर भड़क गए हैं और कॉमेंट कर रहे कि आप अपने देश का मजाक उड़ा रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news