Viral Photo: इस तस्वीर में छिपा है Poisonous Snake, ज्यादातर लोगों ने बिना ढूंढे मानी हार
Advertisement

Viral Photo: इस तस्वीर में छिपा है Poisonous Snake, ज्यादातर लोगों ने बिना ढूंढे मानी हार

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही एक फोटो (Viral Photo) में सांप ढूंढने की पहेली (Snake Puzzle) दी गई है. इसमें सूखी पत्तियों और टूटी लकड़ियों के बीच से सांप ढूंढने (Spot The Snake) के लिए कहा गया है. आप भी दीजिए अपनी नजरों का टेस्ट (Eye Test).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: ज्यादातर लोगों में सांप (Snake) का बहुत खौफ होता है. उसका सामना करना तो दूर की बात है, वे उसके जिक्र भर से घबरा जाते हैं. अक्सर जंगलों में पाए जाने वाले सांप कभी-कभी शहरों की तरफ भी अपनी राह बना लेते हैं. उन्हें देखते ही लोगों में पैनिक की स्थिति बन जाती है. लेकिन फिलहाल हम आपको असली सांप के पास नहीं भेज रहे हैं. अभी आपको बस एक वायरल फोटो (Viral Photo) में छिपे सांप को अपनी बारीक नजरों से ढूंढ निकालना है (Snake Puzzle).

  1. सूखी पत्तियों और लकड़ियों के बीच ढूंढें सांंप
  2. कई लोगों ने स्नेक पजल में मानी हार
  3. आप भी दीजिए अपनी नजरों का टेस्ट

जारी है सांप की तलाश

टिम अर्बन (Tim Urban) नामक ट्विटर (Twitter) अकाउंट ने एक फोटो (Viral Photo) शेयर कर लोगों से सांप को ढूंढ निकालने के लिए कहा है (Spot The Snake). इस फोटो में सूखी पत्तियां और टूटी हुई लकड़ियां नजर आ रही हैं. उनमें से सांप को ढूंढ पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है. लेकिन यह पूरा सिर्फ नजरों का खेल है. अगर आपकी आंखें और दिमाग तेज है तो आप एक बार में फोटो में छिपे सांप को ढूंढ लेंगे. तो चलिए, बिना देर किए दे डालिए अपनी नजरों का टेस्ट (Eye Test).

हजार से ज्यादा लोगों ने किया रीट्वीट

खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 1 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका था. वहीं, 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक भी किया है. सभी यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. किसी को सांप की जगह सिर्फ सूखी पत्तियां और टहनियां नजर आ रही हैं तो कुछ लोग गलत जगह पर मार्क करके सांप को ढूंढ निकालने का दावा (Spot The Snake) कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- द्रौपदी ने सबसे पहले बनाए थे गोलगप्पे, यह जानकर उड़ सकते हैं आपके होश

यहां देखें अपना रिजल्ट

हमें पूरी उम्मीद है कि आपने बिना चीटिंग किए अपना टेस्ट (Eye Test) पूरी ईमानदारी से दिया होगा. लेकिन अगर काफी कोशिश करने के बाद भी आप सही सांप को ढूंढ नहीं पाए हैं तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल, स्नेक पजल (Snake Puzzle) शेयर करने वाले अकाउंट पर एक शख्स ने बताया है कि सांप कहां है.

इसे देखकर बताइए कि आपका जवाब सही था या नहीं.

VIDEO

ऐसी वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news