close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral Photo: फ्रेश होने के लिए बाथरूम में पहुंचा शख्स, अजगर देख निकल पड़ी चीखें

शख्स की आवाज सुन जैसे ही परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे अंदर का नजारा देख वह भी जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

Viral Photo: फ्रेश होने के लिए बाथरूम में पहुंचा शख्स, अजगर देख निकल पड़ी चीखें
बाथरूम में घुसा सांप काफी लंबा और डरावना था, जिसे देखकर घर के लोग काफी परेशान थे.(फोटो साभार - फेसबुक)

ब्रिसबेन: क्या हो जब आप सुबह-सुबह अपनी नींद कंप्लीट करके बाथरूम पहुंचें और कुछ ऐसा देख लें, जिसे देखकर यह महसूस हो कि काश यह एक बुरा सपना होता. ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक शख्स के साथ, जो सुबह-सुबह फ्रेश होने के लिए बाथरूम पहुंचा था. जैसे ही उसने बाथरूम का दरवाजा खोला तो देखा कि टॉयलेट सीट में एक अजगर बैठा हुआ है. शख्स ने जैसे ही अजगर देखा उसकी चीखें निकल पड़ीं. शख्स की आवाज सुन जैसे ही परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे अंदर का नजारा देख वह भी जोर-जोर से चिल्लाने लगे. अजगर देख हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर बाथरूम में यह कैसे घुस आया.

Video: जिमनास्टिक की माइकल जैक्सन कही जाती हैं कैटलिन, हवा में दिखाती हैं कमाल की करतब

अजगर देख घबराए परिवार के लोगों ने सांप जल्दी-जल्दी सांप पकड़ने वालों को फोन किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची सांप पकड़ने वाली टीम ने सांप पकड़ा और उसे अपने साथ लेजाकर जंगल में छोड़ दिया. वहीं टीम ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे यह सांप घर के बाथरूम में घुस आया था और टॉयलेट में जाकर छिप कर बैठा था. बता दें बाथरूम में घुसा सांप काफी लंबा और डरावना था, जिसे देखकर घर के लोग काफी परेशान थे.

विदेश की सड़कों पर स्केटबोर्ड का आनंद लेती नजर आई यह एक्ट्रेस, वायरल हो रहा VIDEO

सांप पकड़ने वाली टीम ने बताया कि जब हम बाथरूम के अंदर पहुंचे तो देखा कि सांप टॉयलेट में से झांक रहा है. वह काफी जहरीला था और लगातार काटने की फिराक में दिख रहा था, लेकिन जैसे-तैसे उसे पकड़ लिया गया. सांप पकड़ने वाली टीम के एक सदस्य ने कहा कि 'मैंने पहली बार इतना बड़ा सांप किसी टॉयलेट के अंदर देखा है. हैरान करने वाली बात यह थी कि वह लगातार सीट से नीचे झांक-झांक कर देख रहा था, जो काफी डरावना था. ये देखने के बाद तो शायद ही कोई बाथरूम में घुसने की सोचेगा.'