पेट्रोल पंप पर काम करने वाले शख्स की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कमाल, जानकर वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप
Advertisement

पेट्रोल पंप पर काम करने वाले शख्स की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कमाल, जानकर वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप

Viral Post: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के चेयरमैन श्रीकांत माधव वैद्य ने अपने ट्विटर पर एक पेट्रोल पंप अटेंडेंट की बेटी के बारे में एक दिल छू लेने वाली पोस्ट साझा की. ये ट्वीट अब वायरल हो गया है.

पेट्रोल पंप पर काम करने वाले शख्स की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कमाल, जानकर वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप

Viral News: क्या यह जानना दुनिया का सबसे अच्छा अहसास नहीं है कि आपकी मेहनत आखिरकार क्या रंग लाई? साथ ही, जब दूसरे आपकी सराहना करते हैं, तो आपको गर्व महसूस होता है. खैर, हम इस बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के चेयरमैन श्रीकांत माधव वैद्य ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पेट्रोल पंप परिचारक की बेटी के बारे में एक बहुत ही प्यारी पोस्ट साझा की और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आर्य राजगोपालन को हायर स्टडीज के लिए IIT कानपुर में एडमिशन मिला और उनकी प्रेरक कहानी चेयरमैन द्वारा शेयर की गई.

  1. पेट्रोल पंप पर काम करने वाले की बेटी ने कर दिखाया कमाल
  2. नेटिजन्स ने पिता और बेटी की जमकर की तारीफ
  3. आर्या को IIT कानपुर में मिला एडमिशन

पेट्रोल पंप पर काम करने वाले की बेटी ने कर दिखाया कमाल

वायरल हो रहे पोस्ट में आर्या को अपने पिता के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है. केरल के एक इंडियन ऑयल स्टेशन पर पिता एक अटेंडेंट के तौर पर काम करते हैं. आर्य ने अपनी हायर एजुकेशन के लिए IIT कानपुर में प्रवेश प्राप्त किया. श्रीकांत माधव वैद्य ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मैं इंडियन ऑयल के कस्टमर अटेंडेट राजगोपालन की बेटी आर्य की एक प्रेरक कहानी साझा करता हूं. आर्य ने आईआईटी कानपुर में प्रवेश पाकर हमें गौरवान्वित किया है. आर्य को शुभकामनाएं.'

नेटिजन्स ने पिता और बेटी की जमकर की तारीफ

अपलोड होने के बाद से तस्वीर को 12,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी लड़की और उसके पिता को बधाई दी. आईएएस अधिकारी पी मणिवन्नन ने ट्वीट कर पिता-पुत्री की जोड़ी को शुभकामनाएं दीं. नेटिज़न्स ने कमेंट बॉक्स में लड़की की कड़ी मेहनत की जमकर प्रशंसा की.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news