Viral Video: तीन साल के बच्चे ने किचन में बनाया ऐसा लजीज डिश, मुंह में आ जाएगा पानी
Advertisement

Viral Video: तीन साल के बच्चे ने किचन में बनाया ऐसा लजीज डिश, मुंह में आ जाएगा पानी

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन उनमें से बच्चे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Viral Video: तीन साल के बच्चे ने किचन में बनाया ऐसा लजीज डिश, मुंह में आ जाएगा पानी

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स (Social Media) इन दिनों बेबी वीडियो से भरे पड़े हैं. कुछ प्रतिभाशाली बच्चे अपने डांस स्किल से दिल जीत लेते हैं, जबकि कुछ बच्चे अपने मधुर आवाज से नेटिजन्स को आकर्षित करते हैं. एक क्यूट बच्चा अपने खाना पकाने के कौशल से लोगों को हैरानी में डाल दिया है. तीन साल के इस लड़के ने इंस्टाग्राम यूजर्स को चौंका दिया है. किचन में खड़े होकर वह बच्चा सारे काम करता है, जो एक शेफ करता है. अपने खाना पकाने के तरीके से बच्चे ने सभी का दिल जीत लिया. ओलिवर नाम का यह बेबी शेफ अपनी क्यूटनेस के लिए वायरल हो गया है.

बच्चे ने किचन में बनाया धांसू डिश

वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर @chezoliz नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया था, जिसके कैप्शन में लिखा था, 'मुझे पसग्ना पसंद है! मुझे पसग्ना पसंद है! हमने अपने पसग्ना में चार तरह की चीजों का इस्तेमाल किया. ओह माय गॉड.' क्यूट लड़का अपनी रसोई में स्वादिष्ट दिखने वाले लसग्ने (Lasagne) को बनाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में, उसे शुरू से लसग्ने (Lasagne) बनाते हुए देखा जा सकता है जैसे वह इस मामले में बेहद एक्सपर्ट है. जिन लोगों ने वीडियो देखा है, वे बेबी शेफ द्वारा बनाए गए 'लसग्ने' को 'पसग्ना' कहने से हैरान हैं, क्योंकि वह बच्चा पकवान के वास्तविक नाम का उच्चारण करने में सक्षम नहीं है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oliver (@chezoliz)

 

खाना बनाने का तरीके देखकर दिल हार बैठेंगे आप

अपनी स्वादिष्ट लसग्ने सॉस बनाने के लिए, बेबी ओलिवर एक पैन में प्याज, मसाले और टमाटर मिलाता है. इसके बाद, वह अपने पकवान को सजाने के लिए कुछ ताजे हरे पत्ते तोड़ता है. इसके बाद, वह इसमें चार अलग-अलग प्रकार की चीजों को मिलाता है. लगता है इस बच्चे को खाना बनाने का बड़ा शौक है. वह लसग्ने बनाने के हर स्टेप का आनंद ले रहा है और नेटिजन्स बड़े ही चाव से खाना पकाते हुए देख रहे हैं. वीडियो का कमेंट सेक्शन बेबी शेफ की तारीफों से भरा है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कहा, 'यह अब तक का सबसे क्यूट बच्चा है.'

Trending news