बस ड्राइवर ने लगाया ऐसा ब्रेक तो धड़ाधड़ गिरने लगे लोग, देखें बेवकूफी भरा Video
Advertisement

बस ड्राइवर ने लगाया ऐसा ब्रेक तो धड़ाधड़ गिरने लगे लोग, देखें बेवकूफी भरा Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह चौंकाने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रहा गया. दिमाग हिला देने वाले वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

बस ड्राइवर ने लगाया ऐसा ब्रेक तो धड़ाधड़ गिरने लगे लोग, देखें बेवकूफी भरा Video

कोई भी सफर को निकलता है तो हम उन्हें 'हैप्पी एंड सेफ जर्नी' कहकर विदा करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सफर के दौरान सतर्कता रखे और खतरों से बचकर रहे. लेकिन कुछ लोगों को इसका मतलब समझ नहीं आता और सफर के दौरान गाड़ियों पर बैठकर बिना सोचे-समझे उल्टी-सीधी हरकतें करने लग जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो में देखने को मिला, जब बस के ऊपर से दर्जनों लोग गिर पड़े.

  1. बस ड्राइवर के ब्रेक से गिरे दर्जनों लोग
  2. सिर्फ एक गलती पड़ गई भारी
  3. वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल

बस ड्राइवर के ब्रेक से गिरे दर्जनों लोग

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक बस के भीतर में लोगों के लिए जगह कम पड़ गई को दर्जनों लोग बस के ऊपर ही बैठ गए. इतना ही नहीं, बस के आगे वाले हिस्से पर भी 10-15 लोग बैठकर सफर कर रहे थे. हालांकि, उन्हें यह नहीं पता कि उनके लिए ऐसी हरकत करना जानलेवा साबित भी हो सकती है.

 

 

सिर्फ एक गलती पड़ गई भारी

बस के आगे एक शख्स बाइक चला रहा था और वह बार-बार पीछे मुड़कर देख रहा था. तभी अचानक से बाइक सवार शख्स का बैलेंस बिगड़ गया और ब्रेक लगा दी. उसके बाद बस ड्राइवर ने उसे बचाने के लिए ब्रेक लगा दिया, जिसके बाद ऊपर बैठे दर्जनों लोग एक ही झटके में गिर पड़े. यह पूरा वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इसे आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है.

Trending news