ऑफिस में चोरी से गेम खेल रहा था शख्स, जैसे ही बॉस ने देखा तो यूं बनाया बेवकूफ- देखें Video

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

ऑफिस में चोरी से गेम खेल रहा था शख्स, जैसे ही बॉस ने देखा तो यूं बनाया बेवकूफ- देखें Video

ऑफिस में कई बार कुछ एम्प्लॉई जब काम से थक जाते हैं तो गेम खेलने या वीडियो देखने लग जाते हैं. ऐसे में जब बॉस की नजर पड़ती है तो उन्हें जरूर टोकते हैं. चलिए हम आपको कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें एक शख्स अपने बॉस के पीठ-पीछे से गेम खेलता हुआ दिखाई दिया. लेकिन एम्पलॉई भी इतना शातिर निकला कि वह बॉस से बच निकला. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रही है. बॉस और एम्प्लाई के बीच होने वाले लुका-छुपी का गेम देखने लायक है.

बॉस को बेवकूफ बनाने चला था एम्प्लाई

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने डेस्क पर बैठकर गेम खेल रहा होता है. तभी वहां से उसका बॉस गुजरता है और तभी उसे शक होता है कि वह शख्स गेम खेल रहा है. उसने जैसे ही पलटकर देखा तो उसने अपने स्क्रीन पर विंडो चेंज कर लिया. बॉस ने चेक करने के लिए ऐसा दो-तीन बार किया. हालांकि, जब बॉस उसे पकड़ नहीं पाया तो उसने नई तरकीब अपनाई. बॉस ने अपने मोबाइल फोन के सेल्फी कैमरे को ऑन किया और देखने लगा, लेकिन इस दौरान भी एम्प्लाई शातिर निकला. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

देखें Video-

फेसबुक पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

बॉस और एम्प्लाई के बीच की ऐसी आपा-धापी बेहद ही कम देखी जाती है. इंटरनेट पर इस वक्त वीडियो यह जमकर वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इसे Anywheny Share ने शेयर किया है. इस वीडियो को 9 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. इसे देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अगर स्मार्टनेस लेवल 9999 है तो बॉस की क्या जरूरत है.' यूजर्स ने ऐसे कई कमेंट किए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.