टीचर के पीछे पंजाबी गाने पर डांस करने लगा जर्मन लड़का, देखते ही उड़े होश- देखें VIDEO
Advertisement

टीचर के पीछे पंजाबी गाने पर डांस करने लगा जर्मन लड़का, देखते ही उड़े होश- देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक जर्मन स्टूडेंट स्कूल में क्लास के बीच जब टीचर उसे अपने पास बुलाती है तो वह पीछे से खड़े होकर इस डांस करने लग जाता है.

टीचर के पीछे पंजाबी गाने पर डांस करने लगा जर्मन लड़का, देखते ही उड़े होश- देखें VIDEO

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. बॉलीवुड का मशहूर पंजाबी सॉन्ग इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. आलम यह है कि इस गाने की विदेशों में भी काफी धूम है. मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का सॉन्ग 'तुनक तुनक तुन' (Tunak Tunak Tun) इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए लोग यूज कर रहे हैं.

  1. जर्मन लड़के ने किया जमकर डांस
  2. क्लास में टीचर के पीछे करने लगा स्टेप्स
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो
  4.  

पंजाबी सॉन्ग पर बच्चे ने क्लास में किया डांस

इंस्टाग्राम पर दलेर मेहंदी का यह गाना न सिर्फ यूज किया जा रहा है, बल्कि इसका सिग्नेचर स्टेप भी खूब फॉलो किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक जर्मन स्टूडेंट स्कूल में क्लास के बीच जब टीचर उसे अपने पास बुलाती है तो वह पीछे से खड़े होकर इस डांस करने लग जाता है. 'तुनक तुनक तुन' (Tunak Tunak Tun) सॉन्ग का रील्स बनाने के लिए वह लड़का ऐसी हरकत करता है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

बच्चे का डांस सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने वाले हैंडलर ने इसका कैप्शन जर्मन भाषा में लिखा है. कैप्शन में लिखा है कि डांस का ये मूव्स टीचर के देखने के बाद खत्म हो जाएगा. कुछ लोग इस पोस्ट पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'ऐसे लोग क्लास में जोकर जैसा खेल खेलना चाहते हैं.'

 

 

Trending news