दुल्हन को अचानक आया बॉस का कॉल तो स्टेज पर ही करने लगी काम, दूल्हे को भी कर दिया इग्नोर- देखें Video
Advertisement

दुल्हन को अचानक आया बॉस का कॉल तो स्टेज पर ही करने लगी काम, दूल्हे को भी कर दिया इग्नोर- देखें Video

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन स्टेज पर ही लैपटॉप खोलकर काम करने लगी, जबकि दूल्हा बैठकर देखता रहा. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दुल्हन को अचानक आया बॉस का कॉल तो स्टेज पर ही करने लगी काम, दूल्हे को भी कर दिया इग्नोर- देखें Video

Wedding Video: अक्सर आपने देखा होगा कि वरमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) की जोड़ी स्टेज पर हंसी-मजाक कर रही होती है, लेकिन क्या आपने कभी शादी के दिन वो भी वरमाला के समय दूल्हा या दुल्हन को ऑफिस का काम करते हुए देखा? शायद नहीं, चलिए हम आपको एक ऐसा वायरल वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें दुल्हन अपनी शादी के दिन लैपटॉप पर काम करती हुई दिखी. वह इतना बिजी होती है कि दूल्हा जब स्टेज पर आता है तो वह अपने मोबाइल और लैपटॉप में काम करती रहती है.

  1. स्टेज पर लैपटॉप लेकर बैठी थी दुल्हन
  2. दूल्हे की एंट्री को दुल्हन ने कर दिया इग्नोर
  3. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो

स्टेज पर लैपटॉप लेकर बैठी थी दुल्हन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखन के बाद हंसी भी आएगी. इसमें देखा जा सकता है कि स्टेज पर दुल्हन बैठी होती है और उसके गोद में लैपटॉप रखा होता है. इतना ही नहीं, जब वह लैपटॉप चला रही होती है तो उस वक्त फोन पर भी बात करती रहती है. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि जैसे ही दूल्हा स्टेज पर आया तो दुल्हन उसकी तरफ देखती भी नहीं. उसके पास काम का प्रेशर ऐसा होता है कि वह अपने दूल्हे को भी नहीं देखती. 

 

 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर निरंजन महापात्रा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे वेडिंग हैशटैग लगाए गए. दूल्हे और दुल्हन के इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गुड बाय टाटा खतम...'

Trending news