Video: दूल्हे ने सरेआम दुल्हन को गोद में उठाकर किया Kiss
Advertisement

Video: दूल्हे ने सरेआम दुल्हन को गोद में उठाकर किया Kiss

Marriage Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के जोड़े में कपल बेहद ही रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे से अपनी फीलिंग शेयर करते हैं. 

Video: दूल्हे ने सरेआम दुल्हन को गोद में उठाकर किया Kiss

Marriage Viral Video : शादी का मौका हो और मस्ती-मजाक ना हो, यह तो हो ही नहीं सकता. ऐसे मौके पर दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि उनके परिवार, रिश्तेदार और उनके दोस्त भी इसका जमकर मजा लेते हैं. शानदार चीज देखने लायक तब होता है, जब दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर होते हैं और फिर उसके घरवाले और दोस्त मस्ती करते हैं. हालांकि, कई बार कपल रोमांटिक भी हो जाते हैं.

  1. दूल्हे ने दुल्हन को सरेआम गोद में उठाया
  2. सभी के सामने कुछ यूं कर डाला Kiss
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

दूल्हे ने दुल्हन को सरेआम गोद में उठाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के जोड़े में कपल बेहद ही रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे से अपनी फीलिंग शेयर करते हैं. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा हंसते और शरमाते हुए दुल्हन को अपने गोद में उठा लेता है और इसके बाद वह उसे गोद में ही लेकर घुमाने लग जाता है.

सभी के सामने कुछ यूं कर डाला Kiss

इतना ही नहीं, खुशी के मारे वह अपनी होने वाली पत्नी के गाल पर सरेआम किस कर लेता है. यह देखकर वहां खड़े लोग भी हूटिंग करने लग जाते हैं. दूल्हा रोमांटिक अंदाज में ही दुल्हन को गोद में लेकर उसके माथे पर चूमता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@royal_couples48)

 

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

यह सीन देखकर सभी बेहद खुश हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस कपल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया जबकि 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया.

Trending news