दूल्हे ने सरेआम दुल्हन संग की बदतमीजी, बाल पकड़कर किया ऐसा

जब भी शादियां होती हैं तो घरवालों और दोस्तों का मस्ती-मजाक भी शुरू हो जाता है. दूल्हा और दुल्हन के दोस्त-यार बहुत मजाक भी उड़ाते हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि, कुछ ऐसे वीडियो भी आए जिसे देखने के बाद यूजर्स आक्रोश में आ गए.

दूल्हे ने सरेआम दुल्हन संग की बदतमीजी, बाल पकड़कर किया ऐसा

Marriage Video Viral : जब भी शादियां होती हैं तो घरवालों और दोस्तों का मस्ती-मजाक भी शुरू हो जाता है. दूल्हा और दुल्हन के दोस्त-यार बहुत मजाक भी उड़ाते हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि, कुछ ऐसे वीडियो भी आए जिसे देखने के बाद यूजर्स आक्रोश में आ गए. क्योंकि सामाजिक दृष्टिकोण से ऐसी घटनाएं बिल्कुल स्वीकार्य नहीं हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे ने सरेआम दुल्हन के साथ बदतमीजी की.

दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और जयमाला की रस्में कर रहे होते हैं. जयमाला की रस्म के बाद दुल्हन पहले अपने होने वाले पति को रसगुल्ला खिलाती है. इसके बाद दूल्हा भी अपनी होने वाली पत्नी को रसगुल्ला खिलाने का प्रयास करता है, लेकिन जब दुल्हन रसगुल्ला खाने से इनकार करती है तो दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और उसके मुंह में जबरदस्ती बाल पकड़कर खिलाने लग जाता है.

देखें Video-

 

दुल्हन के साथ दूल्हे ने किया अभद्र व्यवहार

दूल्हे द्वारा जबरदस्ती रसगुल्ला खिलाना ज्यादातर लोगों को नागवार लगा. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और लोगों ने जमकर लताड़ लगाया. एक यूजर ने यह भी लिखा कि मां-बाप ने लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी. शादी करने के लिए क्या ऐसा ही जानवर मिला. कई अन्य यूजर्स भी अपना आक्रोश प्रगट कर रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.