Video: भड़की दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर फेंकी जयमाला, फिर जो हुआ देखकर सिर चकरा जाएगा
Advertisement

Video: भड़की दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर फेंकी जयमाला, फिर जो हुआ देखकर सिर चकरा जाएगा

 दूल्हा जैसे ही दुल्हन को वरमाला पहनाता है, वैसे ही दुल्हन अचानक गुस्से में आ जाती है. इसके बाद वह वरमाला को दूल्हे के मुंह पर फेंककर स्टेज से सीधा नीचे उतर जाती है.

screenshot image

Wedding Video: शादियों का सीजन चल रहा है. इस बीच हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा. यह वीडियो  शादी के दिन का है, जिसमें एक दूल्हा अपनी दुल्हन को स्टेज पर जयमाला पहना रहा है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का वीडियो
  2. दूल्हे ने पहनाया वरमाला तो गुस्साई दुल्हन
  3. वीडियो देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा

वैसे तो शादी का दिन परिवार और रिश्तेदारों के लिए भी खास होता है, लेकिन सबसे ज्यादा खास यह दूल्हा और दुल्हन के लिए होता है. अपनी शादी के दिन को स्पेशल बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन कुछ न कुछ स्पेशल करते हैं. कई बार वह स्टेज पर भी कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं करता है. इस वीडियो में ऐसा ही है. 

दूल्हे के मुंह पर वरमाला फेंककर चली जाती है दुल्हन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर एक दूल्हा अपनी दुल्हन को बड़े ही प्यार से वरमाला पहनाता है. दूल्हा जैसे ही दुल्हन को वरमाला पहनाता है, वैसे ही दुल्हन अचानक गुस्से में आ जाती है. इसके बाद वह वरमाला को दूल्हे के मुंह पर फेंककर स्टेज से सीधा नीचे उतर जाती है. यह देखकर दूल्हा हक्का-बक्का रह जाता है. पास खड़े लोग भी इस नजारे को देखकर हैरान रह जाते हैं.

वीडियो देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

हालांकि अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आपको सिर चकरा जाएगा. इसके बाद जो होता है उसे देखकर आपके मुंह से निकल आएगा.. ये क्या नौटंकी है! दरअसल, अगले ही पल दुल्हन स्टेज पर वापस आ जाती है और बाकी लोग हंसने लगते हैं. दरअसल, दुल्हन ने दूल्हे के साथ एक तरह से प्रैंक किया होता है. इसके पहले शायद ही आपने स्टेज पर इस तरीके का प्रैंक देखा होगा. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

इससे पहले एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा प्यार से दुल्हन को रसगुल्ला खिला रहा होता है. लेकिन दुल्हन नखरा दिखाती है और रसगुल्ला नहीं खाती है. दूल्हा भी कम नहीं होता और दुल्हन के नखरा दिखाने के बाद खुद रसगुल्ला गटक जाता है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news