Viral Video: दूल्हे के दोस्त ने की ऐसी हरकत, स्टेज पर खड़ी दुल्हन के उड़े होश
Advertisement

Viral Video: दूल्हे के दोस्त ने की ऐसी हरकत, स्टेज पर खड़ी दुल्हन के उड़े होश

Funny Marriage Video : इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन एक स्टेज पर खड़े होते हैं और तभी दूल्हे का दोस्त वहां आ धमकता है. दोस्त बड़ी ही गंभीरता के साथ दूल्हे के पास आकर उसके कंधे पर हाथ रखता है.

Viral Video: दूल्हे के दोस्त ने की ऐसी हरकत, स्टेज पर खड़ी दुल्हन के उड़े होश

Funny Marriage Video : शादी के वक्त बेहद खुशहाल माहौल रहता है, परिवार-दोस्त समेत कई रिश्तेदार मौजूद होते हैं और सभी के साथ एन्जॉय करने का मजा ही कुछ और है. लेकिन कई बार कुछ ऐसी परिस्थितियां बन जाती है, जिसे आप ना चाहकर भी झेलना पड़ता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो काफी फनी है, लेकिन दोस्त की इस हरकत से दुल्हन के होश उड़ जाते हैं.

  1. दूल्हे को धमकाने पहुंचा ये शख्स
  2. दुल्हन भी डरकर हो जाती है हैरान
  3. लाखों लोगों ने देखा ये वीडियो

दूल्हे को धमकाने पहुंचा ये शख्स

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन एक स्टेज पर खड़े होते हैं और तभी दूल्हे का दोस्त वहां आ धमकता है. दोस्त बड़ी ही गंभीरता के साथ दूल्हे के पास आकर उसके कंधे पर हाथ रखता है और धमकाना शुरू कर देता है. साथ में खड़ी दुल्हन का चेहरा देखने लायक होता है. वह घबराकर दूल्हे के दोस्त को घूरना शुरू कर देती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@kannada_musical.ly._videos)

 

दुल्हन भी डरकर हो जाती है हैरान

तभी दूल्हे का दोस्त अपने गर्दन के पीछे हाथ ले जाता है और फिर वहां से फूल निकाल कर उसे देता है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हंस हंसकर लोट पोट हो जाएंगे कि आखिर शादी के वक्त ये कैसा मजाक है. वायरल होने वाले इस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. चार लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. हजारों लोगों ने इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

VIDEO

Trending news