VIDEO: शेर के बाड़े में हाथ डालकर शेरनी की पीठ थपथपा रहा था शख्स, फिर...

ऐसा मामला सामने आया है दक्षिण अफ्रीका के टिकवे रिवर लॉज की जहां पर एक 55 साल के बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ घूमने के लिए गए थे. यहां पर शेर के बाड़े पर पहुंचने के बाद बुजुर्ग शेर को किसी बिल्ली या कुत्ते की तरह प्यार करते हुए नजर आए.

VIDEO: शेर के बाड़े में हाथ डालकर शेरनी की पीठ थपथपा रहा था शख्स, फिर...
जैसे ही शख्स ने जानवरों के हाथ से खेलना शुरू किया, शेरनी ने उनके हाथ को अपने मुंह में ले लिया.

नई दिल्ली : अक्सर जब लोग चिड़ियाघर जाते हैं तो जानवरों के प्रति इतना प्रेम जाहिर कर देते हैं कि वो उन्हें महंगा पड़ जाता है. चिड़ियाघर में कितने ही पोस्टर लगा दिए जाए या फिर वहां मौजूद अधिकारी आपको डांटते रहे, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो एक बार फिर यह सीख देता है कि हमें जानवरों की जिंदगी में दखल नहीं देनी चाहिए.

दक्षिण अफ्रीका के रिवजर लॉज का है मामला
ऐसा मामला सामने आया है दक्षिण अफ्रीका के टिकवे रिवर लॉज की जहां पर एक 55 साल के बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ घूमने के लिए गए थे. यहां पर शेर के बाड़े पर पहुंचने के बाद बुजुर्ग शेर को किसी बिल्ली या कुत्ते की तरह प्यार करते हुए नजर आए. इतना ही नहीं शेर और शेरनी की पीठ को सहलाते हुए बुजुर्ग ने कई बार कहा, 'अगर तुमने मुझे काटा, तो मैं भी तुम्हें काट लूंगा.' उनकी पत्नी इस पूरे नजारे को कैमरे में कैद कर रही थी.

पीठ तो ठीक, लेकिन जब हाथ से खेला तो...
जब तक शख्स जानवरों की पीठ पर हाथ फेरकर खेलता रहा, तब तक सबकुछ ठीक था, लेकिन जैसे ही शख्स ने जानवरों के हाथ से खेलना शुरू किया, शेरनी ने उनके हाथ को अपने मुंह में ले लिया, शेरनी के मुंह में हाथ लेते ही शख्स डर गया और दोनों वहां से भाग निकलें.

देखिए VIDEO....

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
शेर में बाड़े में हाथ डालकर उन्हें प्यार करने का बुजुर्ग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जैसे एक इंसान की फीलिंग्स होती है वैसे ही जानवरों की भी फीलिंग्स होती है. इसलिए हमें उन्हें बिना वजह परेशान नहीं करना चाहिए.